scorecardresearch
 
टीवी

क्या शमा सिकंदर ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शमा सिकंदर
  • 1/9

टीवी की दुनिया में शमा सिकंदर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है. शमा सिकंदर को लेकर कुछ समय पहले ही ये अफवाह आई थी कि उन्होंने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई है. मगर अब एक्ट्रेस ने खुद इस राज पर से पर्दा उठा दिया है. 

शमा सिकंदर
  • 2/9

शमा सिकंदर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोल्स को जवाब दे दिया है. उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया. 

शमा सिकंदर
  • 3/9


एक्ट्रेस ने कहा कि- मेरी प्लास्टिक सर्जरी नहीं हुई है. मुझे नहीं पता कि लोग क्यों ये कह रहे हैं कि मेरी प्लास्टिक सर्जरी हुई है. ये सिर्फ एक कॉस्मेटिक प्रॉसिजर है. जब लोगों ने मुझे देखा था उस समय मैं छोटी थी. तो कुछ चेंजेस तो नेचुरली हो रहे हैं. अब अगर आप मेरे में कोई चेंज पाएं तो बताइएगा.

शमा सिकंदर
  • 4/9

शमा ने अपने बचाव में कहा कि वे अच्छा खाती हैं. वर्कआउट करती हैं, मेडिटेशन करती हैं. इन सब का भी मेरी स्किन पर फर्क पड़ता है. लोगों ने मुझे बहुत दिनों से नहीं देखा है इसलिए वे ऐसा सोच रहे हैं. 

शमा सिकंदर
  • 5/9

शमा ने कहा, ''मैं डिप्रेशन में चली गई थी. मैंने बॉटोक्स का ट्रिटमेंट लिया है मगर इसे सर्जरी के अंडर काउंट नहीं किया जाता है. मगर एक बात ये भी है कि अगर कोई एक्टर या एक्ट्रेस प्लास्टिक सर्जरी कराते भी हैं तो इसमें जनता को इतना इंटरेस्ट नहीं लेना चाहिए.''

शमा सिकंदर
  • 6/9

''आखिरकार कोई भी शख्स अपने कमाए मेहनत के पैसों से प्लास्टिक सर्जरी कराता है. ऐसे में कुछ लोग ना जाने क्यों ट्रोल करने लग जाते हैं. मुझे तो ये समझ से परे लगता है. वैसे मुझे तो अब ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता है. मेडिटेशन से मेरे अंदर बदलाव आया है. मेडिटेशन से मुझे राहत मिलती है.''

शमा सिकंदर
  • 7/9

बता दें कि पिछली बार शमा को टीवी सीरीज बालवीर में देखा गया था. एक्ट्रेस ने अपने टीवी करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि- टीवी इंडस्ट्री में मेरी जर्नी फिनॉमिनल रही है. जब मैंने इंडस्ट्री में एंटर किया उस दौरान मैं एक टीनएजर थी. मैं इसी इंडस्ट्री में काम करते हुए बड़ी हुई. मैंने अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा इस इंडस्ट्री में बिताया है. 

शमा सिकंदर
  • 8/9

एक्ट्रेस ने अपने रोल्स और उसके चयन के बारे में बात करते हुए कहा कि- मुझे सास बहू के कई सारे रोल्स करने को मिलते हैं. मगर मैं एक मॉडर्न लड़की हूं. मैं एक सीरियल में बहू का रोल प्ले कर के खुद को रिलेट नहीं कर पाती हूं. मेरे पिता ने मुझे एक बेटे की तरह पाला है. मैं एक्शन शोज का पार्ट होना चाहती हूं.

शमा सिकंदर
  • 9/9

फोटो क्रेडिट- @shamasikander