scorecardresearch
 

संभावना सेठ ने आदिवासी समाज पर किया था कमेंट, अब हाथ जोड़कर मांगी माफी

वीडियो में इस्तेमाल किए गए अपने शब्दों पर संभावना और अविनाश को ट्रोल किया जा रहा है. ये वीडियो 16 जून को अपलोड किया गया था. वीडियो को लेकर निगेटिव कमेंट्स मिलने के बाद कपल ने ये वीडियो सोशल मीडिया से हटा लिया है. साथ ही पूरी आदिवासी कम्यूनिटी से माफी मांगी है.

संभावना सेठ अपने पति के साथ संभावना सेठ अपने पति के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संभावना सेठ में मांगी माफी
  • आदिवासी समाज की भावनाएं की थीं आहत
  • सोशल मीडिया से हटाया विवादित वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी सोशल मीडिया पर साथ में फनी वीडियो शेयर करते हैं. दोनों के सटायर वीडियो फैंस को काफी पसंद आते हैं. संभावना और उनके पति का एक ऐसा ही वीडियो आदिवासी समाज के लोगों के निशाने पर आ गया है. 

संभावना सेठ ने मांगी माफी
वीडियो में इस्तेमाल किए गए अपने शब्दों पर संभावना और अविनाश को ट्रोल किया जा रहा है. ये वीडियो 16 जून को अपलोड किया गया था. वीडियो को लेकर निगेटिव कमेंट्स मिलने के बाद कपल ने ये वीडियो सोशल मीडिया से हटा लिया है. साथ ही पूरी आदिवासी कम्यूनिटी से माफी मांगी है. कपल ने खास वर्ग की भावना को आहत करने के लिए माफी मांगी है. वीडियो शेयर करते हुए संभावना ने इंस्टा पर लिखा- पूरे आदिवासी समाज से हाथ जोड़कर हम माफी मांगते हैं. आपको दुख पहुंचाया इसलिए हम भी दुखी हैं.

दूसरी बार मां बनने जा रहीं ब्लैक विडो फेम स्कारलेट जॉनसन! चर्चा में प्रेग्नेंसी न्यूज
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

वीडियो में कपल ने कहा कि हमने जो वीडियो 16 जून को डाला था उसके संदर्भ में हमारा ये वीडियो है. इसका टाइटल था- दीदी ने हंसा हंसाकर मार डाला. हमें पता चला कि वीडियो में एक भाषा इस्तेमाल हुई थी वो आदिवासी समाज की भाषा है जो झारखंड से ताल्लुक रखते हैं. उसमें लाखों लोग आते हैं. काफी लोग इस वीडियो से हर्ट हुए हैं. हमारा मकसद किसी का मजाक उड़ाना नहीं था. हम तो सभी को हंसाना चाहते थे. हमारे वीडियो में स्क्रिप्ट नहीं होती, कभी कभी मुंह से कुछ गलत निकल जाता है. हम पूरी कम्यूनिटी से माफी मांगते हैं. हमने ये वीडियो हटा दिया है. 

शत्रुघ्न सिन्हा को अफसोस, दिलीप साहब को क्यों नहीं मिला भारत रत्न अवॉर्ड

पिछले दिनों एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और युविका चौधरी को भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. मुनमुन दत्ता और युविका चौधरी ने माइनॉरिटी कम्यूनिटी पर कमेंट किया था. सेलेब्स की भाषा पर बवाल मचा था. विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने माफी मांगी थी. कहा था कि उन्हें उस विवादित शब्द का मतलब नहीं पता था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें