scorecardresearch
 

rahul vaidya wedding कब होगी दिशा परमार संग शादी? राहुल बोले- सच कहूं तो अब तक कोई प्लान नहीं है

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य ने बताए दिशा और अपनी शादी के प्लान्स. रियल शादी होने से पहले रील लाइफ में लिया शादी का एक्सपीरियंस.

राहुल और दिशा राहुल और दिशा

18 अप्रैल को राहुल और दिशा का म्यूजिक वीडियो आने वाला है, जिसका नाम है “madhanya”. इसमें दोनों ने की है शादी. कुछ दिन पहले ही राहुल वैद्य ने अपनी और दिशा की दूल्हा-दुल्हन वाले लुक में फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिससे लोगों को लगा की दोनों ने शादी कर ली है. शादी तो दोनों ने की है लेकिन रियल नहीं रील लाइफ में. जी हां दिशा परमार और राहुल वैद्य नज़र आएंगे एक म्यूजिक वीडियो में, जहां होगी दोनों की शादी.

कब होगी दिशा-राहुल की शादी?

आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत में असल ज़िन्दगी में कब करेंगे राहुल और दिशा शादी इस बारे में कहा,  “शादी का अब तक सच कहूं तो कोई प्लान नहीं है क्योंकि लॉकडाउन दोबारा हो सकता है. जब भी सोचते है की शादी के बारे में उसकी तैयारियों के बारे में तो कुछ ना कुछ चीजें हो जाती है. अब तक शादी की कोई डेट फिक्स नहीं हुई है.”

म्यूजिक वीडियो को लेकर राहुल ने कहा ये
रियल शादी होने में अभी समय है लेकिन इनके आने वाले म्यूजिक वीडियो के ज़रिये दोनों ने दूल्हा दुल्हन होने और शादी की सभी रस्मों को जी लिए. इस बारे में राहुल ने बताया, “दिशा और मेरा म्यूजिक वीडियो आ रहा है लेकिन लोगों को लग रहा है की हमारी शादी हो गई है. तो कुछ लोग तो नाराज़ हो रहे है कि हमें बुलाया नहीं और जो मुझे फ़ोन करके बात कर रहे है. उन्हें बता दें रहा हूं कि नहीं भाई हमारी शादी अब तक नहीं हुई है. लेकिन जिन लोगों का फ़ोन नहीं आ रहा है उन्हें यही लग रहा है कि हमें राहुल ने अपनी शादी में नहीं बुलाया, लेकिन धीरे धीरे लोग समझ गए हैं कि हमने रियल लाइफ में शादी नहीं की है रील लाइफ में म्यूजिक वीडियो में हम दूल्हा -दुल्हन बने हैं.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)


आगे राहुल ने कहा, “म्यूजिक वीडियो बहुत ही इमोशनल रोमाटिक सॉन्ग है. ज्यादा कुछ नही बता पाउंगा क्योंकि ज्यादा कुछ डिटेल बाहर नहीं आई है. बस इतना कहूंगा कि बहुत ही ज्यादा ब्यूटीफुल है जिसमें लड़का और लड़की की शादी होती है और ये बहुत नेचुरल लग रहा है. दिशा और मेरे केस में क्योंकि हमारी भी जल्द शादी होने वाली है. हम सोच रहे है कि बहुत जल्द शादी करने की. ऐसा लग रहा है कि हमारी शादी की ड्रेस रिहर्सल हो चुकी है दूल्हा दुल्हन के रूप में और हम दोनों ने इस म्यूजिक वीडियो के ज़रिए जिया है शादी का माहौल.”

खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगे राहुल?
खबरें है कि राहुल वैद्य खतरों के खिलाड़ी इस आने वाले सीजन का हिस्सा होंगे और इस बारे में हिंट देते हुए राहुल ने कहा, “दो प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही है और बहुत जल्द मैं उन में से कोई एक चीज़ क्लोज करूंगा लेकिन दर्शक बहुत जल्द ही मुझे टीवी पर दोबारा देखेंगे. लेकिन उसकी डिटेल्स मैं अभी दे नही पाउंगा आपको इंतज़ार करना होगा और इतना ज़रूर बताऊंगा की रियलिटी शो ही है. टीवी का पॉपुलर डेली शो मुझे ऑफर हुआ था लेकिन मैं सिंगर होने के नाते इतने घंटे नहीं दे पाउंगा. क्योंकि हमारी रिकॉर्डिंग होती है लेकिन मैं खुश हूं कि उन्होंने मुझे कंसीडर किया.”


साथ ही राहुल और दिशा की जोड़ी नच बलिए के आने वाले सीजन में नहीं दिखेगी. खुद राहुल ने इस बात पर मोहर लगाई है, “नच बलिए दिशा और मुझे ऑफर हुआ था लेकिन कुछ डेट प्रॉब्लम्स और कमिटमेंट्स की वजह से मैं नच बलिए शो नहीं ले पाया. हालांकि, मुझे वो शो बहुत पसंद है लेकिन दिशा और मैं नच बलिए नहीं कर पाएंगे इस बार.”


वैसे बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद राहुल किस-किस के टच में है. उन्होंने बताया, “बिग बॉस के कंटेस्टेंट में से मैं सिर्फ अली, जैस्मिन, अर्शी और राखी के टच में हूं और मैं फैन्स से यही कहना चाहूंगा कि मेरे बहुत सारे गाने आ रहे है तो फैन्स को कहूंगा कि मुझे हमेशा की तरह प्यार देते रहिए और सपोर्ट करते रहिए.”
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें