scorecardresearch
 

Rakhi Sawant Spotted With Husband: राखी सावंत की शादी में नहीं कोई खटास, पति Ritesh ने नहीं छोड़ा साथ

बुधवार को राखी सावंत और रितेश को पैपराजी ने स्पॉट किया. राखी ने पैपराजी से पूछा कि उनका पति कैसा है? राखी ने अपने पति से सिक्स पैक्स बनाने को कहा. जिम भी ज्वॉइन करने को कहा. राखी ने कहा कि वो उमर रियाज की तरह सिक्स पैक एब्स बनाएंगी. राखी और रितेश ने साथ में पैपराजी को पोज दिए. वे काफी खुश नजर आए.

X
राखी सावंत-रितेश राखी सावंत-रितेश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति के साथ नजर आईं राखी सावंत
  • बिग बॉस से एविक्ट हुईं राखी, फैंस निराश

बिग बॉस की रौनक राखी सावंत शो से एविक्ट हो चुकी हैं. पोस्ट एविक्शन राखी सावंत को उनके पति के साथ स्पॉट किया गया है. गौर फरमाइए, राखी को उनके पति के साथ देखा गया. मतलब ये कि राखी और रितेश की शादी सही ट्रैक पर है. उनकी शादी में कोई पंगा नहीं हुआ है. शो के दौरान राखी को यही डर सता रहा था कहीं उनका पति उन्हें छोड़ ना दें.

राखी ने पति को दी जिम करने की हिदायत

पर अब कंफर्म हो गया कि राखी सावंत की मैरिड लाइफ पर कोई संकट नहीं है. राखी और रितेश साथ में खुश हैं और मग्न भी. बुधवार को राखी सावंत और रितेश को पैपराजी ने स्पॉट किया. राखी ने पैपराजी से पूछा कि उनका पति कैसा है? राखी ने अपने पति से सिक्स पैक्स बनाने को कहा. जिम भी ज्वॉइन करने को कहा. राखी ने कहा कि वो उमर रियाज की तरह सिक्स पैक एब्स बनाएंगी. राखी और रितेश ने साथ में पैपराजी को पोज दिए. वे काफी खुश नजर आए.

Mouni Roy Haldi Ceremony: दोस्तों ने जमकर लगाई मौनी रॉय-सूरज नांबियार को हल्दी, सामने आया मेहंदी सेलिब्रेशन का वीडियो
 

फिनाले में पति संग परफॉर्म करेंगी राखी

एविक्शन के बाद स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा कि वो अपने एलिमिनेशन से शॉक्ड हैं. राखी ने कहा- मैं निराश हूं एविक्शन पर, मैंने अपना बेस्ट दिया था. एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट. लेकिन कोई बात नहीं. मैं फिनाले में हूं. मैं अपने पति रितेश के साथ परफॉर्म कर रही हैं. मेरे बिग बॉस के लिए कुछ भी. आई लव बिग बॉस. 

Rakhi Sawant का शॉकिंग एविक्शन, Bigg Boss 15 से ऑडियंस ने किया बाहर, ट्रॉफी जीतने से चूकीं
 

राखी सावंत को था पति के छोड़ देने का डर

बिग बॉस में राखी सावंत के पति रितेश को सलमान खान से उनके बुरे बर्ताव के लिए काफी डांट पड़ी थी. राखी की तरफ रितेश के रुखे बिहेवियर ने सलमान को नाराज किया था. रितेश के एलिमिनेट होने के बाद राखी सावंत ने बार बार ये डर जताया था कि कहीं उनके पति उन्हें छोड़ ना दें. राखी सावंत को इस सोच में कई बार रोते हुए देखा था.

लेकिन अब राखी और उनके फैंस ने राहत की सांस ली है. रितेश कहीं नहीं गए वे राखी के साथ ही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें