scorecardresearch
 

नेशनल टीवी पर जैस्मिन भसीन-करण कुंद्रा के बीच हुई प्यार की बारिश, फैंस बोले- Aww...

बिग बॉस से बाहर आने के बाद जैस्मिन एक से बढ़ एक हिट म्यूजिक वीडियो देने में लगी हुई हैं. हाल ही में उनका और शाहीर शेख का 'इस बारिश में' गाना रिलीज हुआ है. एक हफ्ते के अंदर ही गाने को 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

X
जैस्मिन भसीन, करण कुंद्रा जैस्मिन भसीन, करण कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेजस्वी-अली कैसे करेंगे रिएक्ट?
  • करण-जैस्मिन की परफॉर्मेंस से इंप्रेस फैंस

कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' (Dance Deewane Junior) को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. शो कंटेस्टेंट के साथ-साथ जजेज और होस्ट मिलकर फैंस को लगातार एंटरटेन करने रहे हैं. वैसे 'डांस दीवाने जूनियर' का अपकमिंग एपिसोड कुछ ज्यादा ही दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि नेशनल टीवी पर पहली बार शो के होस्ट करण कुंद्रा और जैस्मिन भसीन के बीच प्यार की बारिश होने वाली है. 

रोमांटिक हुए करण-जैस्मिन
करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और जैस्मिन भसीन  (Jasmin Bhasin) दोनों टीवी की दुनिया के मंझे हुए कलाकार हैं. दोनों ही सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं अब टीवी पर पहली बार जैस्मिन और करण की परफॉर्मेंस ने दर्शकों को हूटिंग करने पर मजबूर कर दिया है. असल में इस हफ्ते जैस्मिन भसीन शो पर उनके लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग का प्रमोशन करने आने वाली हैं. 

आदिल के साथ रिलेशनशिप में Rakhi Sawant, फिर क्यों चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'डांस दीवाने जूनियर' के सेट पर सबसे हसीन जैस्मिन भसीन आईं थीं और सामने करण कुंद्रा जैसे हैंडसम हंक थे. ऐसे में हर किसी ने दोनों से साथ में डांस करने की मांग की. अब सबकी इच्छा के आगे जैस्मिन और करण की कहां चलने वाली थी. दोनों ने स्टेज पर डांस करना शुरू कर दिया. गाने में बारिश वाली फील थी और करण-जैस्मिन के डांस ने स्टेज का माहौल ही बदल दिया. मतलब जैस्मिन और करण की केमिस्ट्री देखने के बाद इनके फैंस इन्हें साथ में देखने की डिमांड करने लगे हैं. देखते हैं कि फैंस की ये इच्छा कब पूरी होती है. 

Sherdil The Pilibhit Saga Review: अच्छी नीयत से बनी है पंकज त्रिपाठी की शेरदिल लेकिन...

जैस्मिन-शाहीर शेख का गाना हुआ हिट 
बिग बॉस से बाहर आने के बाद जैस्मिन एक से बढ़ एक हिट म्यूजिक वीडियो देने में लगी हुई हैं. हाल ही में उनका और शाहीर शेख का 'इस बारिश में' (Iss Baarish Mein) गाना रिलीज हुआ है. एक हफ्ते के अंदर ही गाने को 43 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जैस्मिन और शाहीर के वीडियो को मिला प्यार बता रहा है कि इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. 

सबसे हसीन जैस्मिन और करण को साथ देख कर तेजस्वी और अली गोनी को थोड़ी सी जलन तो हुई होगी. क्यों आपको क्या लगता है?
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें