scorecardresearch
 

Naagin 6 27 March Written Update: लाल नागिन का हुआ खात्मा, देश को बचाने के लिए होगा समुद्र मंथन

नागिन 6 में एक बार फिर दर्शकों को प्रथा और ऋषभ (Simba Nagpal) के कुछ क्यूट पल देखने को मिले. ऋषभ ना चाहते हुए भी बार-बार खुद को प्रथा पर शक करने से नहीं रोक पाता. इसके अलावा दोनों में फाइट भी देखने को मिलती है.

X
तेजस्वी प्रकाश, महक चहल
तेजस्वी प्रकाश, महक चहल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या लाल नागिन के विष से बचेगा देश?
  • मुसीबत में है शेष नागिन

Naagin 6 27 March Written Update:  शनिवार एपिसोड के मुकाबले नागिन 6 का रविवार एपिसोड काफी रोमांचित रहा. वीकेंड एपिसोड में लाल नागिन का तो खात्मा हो गया, पर वो जाते-जाते शेष नागिन को घायल कर गई. यही नहीं, विषैली नागिन की वजह से देश पर बड़ा संकट मंडराने लगा है, जिससे बाहर आने के लिये सभी नागिन भगवान शिव को प्रसन्न करती दिखाई देने वाली हैं. 

शैंगलिना और लाल नागिन में हुई लड़ाई
रविवार एपिसोड में शनाका और उसके रूप में दुश्मन देश से आई नागिन शैंगलिना (Rashami Desai) के बीच टक्कर की लड़ाई देखने को मिलती है. इधर लाल नागिन पहले ही धोखे से शेष नागिन को घायल कर चुकी है. नागिनों की इस लड़ाई में जीत अच्छी नागिन यानी शनाका की होती है. शनाका, लाल नागिन का विनाश करने में सफल हो जाती है. 

शनाका ने लाल नागिन को तो मार दिया है. पर लाल नागिन मरते-मरते भी अपना विष यमुना नदी में फेंक जाती है. देश को मुश्किल से बचाने के लिये प्रथा को समुद्र में मिलने वाला विष खुद में समाना होगा. ठीक वैसे ही जैसे भगवान शिव ने समुद्र मंथन से निकला विष पी लिया था. यही नहीं, देश को बचाने के लिये नागिनों को पहले महाकाल की कड़ी आराधना भी करनी होगी. 

KGF Chapter 2 का ट्रेलर रिलीज, 'यश के जलवे के आगे संजय दत्त का खूंखार अंदाज'

इन सबके बीच नागिन 6 में एक बार फिर दर्शकों को प्रथा और ऋषभ (Simba Nagpal) के कुछ क्यूट पल देखने को मिले. ऋषभ ना चाहते हुए भी बार-बार खुद को प्रथा पर शक करने से नहीं रोक पाता. इसके अलावा दोनों में क्यूट वाली फाइट भी देखने को मिलती है. ऋषभ को लगता है कि उसके साथ जो लड़की है. वो प्रथा नहीं, बल्कि उसके रूप में महक (Mahek Chahal) है. अब ऋषभ बाबू को कौन समझाये कि भाई नागिन से शादी होगी, तो ये सब भी होगा ही. 

Hunarbaaz: Bharti Singh की डिलीवरी को लेकर करण जौहर को है ये डर, बोले- कहीं सेट पर...

खैर, जैसे-जैसे शो अपने अगले पड़ाव पर आगे बढ़ रहा है. दिलचस्प होता जा रहा है. आगे देखते हैं कि शो में क्या नया देखने को मिलता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें