scorecardresearch
 

Hunarbaaz: Bharti Singh की डिलीवरी को लेकर करण जौहर को है ये डर, बोले- कहीं सेट पर...

भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में भी हुनरबाज शो को होस्ट कर रही हैं. भारती सेट पर जजेस समेत भी खूब मस्ती मजाक करती हैं. करण जौहर और परिणीति ने भारती सिंह को बताया है कि उन्हें अपने होने वाले बेबी का क्या नाम रखना चाहिए.

X
भारती सिंह, हर्ष और करण जौहर
भारती सिंह, हर्ष और करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण जौहर ने सजेस्ट किए भारती के बेबी के लिए नाम
  • परिणीति ने भी बताए अपने फेवरेट नाम

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में है. भारती के होने वाले बेबी का बर्थ कभी भी हो सकता है. लेकिन प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में भी भारती हुनरबाज शो को पूरे जोश के साथ होस्ट कर रही हैं. हुनरबाज के सेट पर सभी जजेस संग भारती सिंह का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें करण जौहर और परिणीति चोपड़ा भारती और हर्ष के होने वाले बेबी के नाम सजेस्ट कर रहे हैं. 

भारती की डिलीवरी पर करण जौहर ने कही ये बात

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर भारती को प्यार देते हुए कहते हैं कि उन्हें डर है कि भारती का बच्चा कहीं यहीं ( हुनरबाज के सेट) पर ही ना हो जाए. इसपर भारती कहती हैं कि कभी भी हो सकता है, डॉक्टर ने बोल दिया है. 

करण जौहर ने सजेस्ट किया भारती के होने वाले बेबी का नाम

इसके बाद करण जौहर और परिणीति भारती और हर्ष के होने वाले बेबी का नाम सजेक्ट करते हुए बताते हैं कि भारती को अपने बेबी का क्या नाम रखना चाहिए. करण जौहर और परिणीति आगे मजाकिया अंदाज में कहते हैं- अगर लड़का होगा तो उसका नाम होगा हुनर और अगर लड़की हुई तो उसका नाम होगा बाज. 

इसपर भारती करण से कहती हैं- अपने बच्चों का नाम तो इतना अच्छा रख लिया- यश और रूही और हमारे बच्चे का हुनर. भारती की इस बात पर करण जौहर सीरियस होकर भारती और हर्ष के होने वाले बच्चों के नाम सजेस्ट करते हैं. करण कहते हैं- लड़के का नाम में देता हूं- प्रबीर, इसका मतबल है किंग, राज करने वाला. रणबीर, कबीर और रणवीर तो बहुत सारे हैं, लेकिन प्रबीर कोई नहीं है. 

करण आगे लड़की का नाम सजेस्ट करते हुए कहते हैं कि लड़की हुई तो इनायत अच्छा नाम है. करण ने आगे कहा- उन्हें नैना नाम पसंद है. हीर भी बेहद पसंद है. 

भारती इसके बाद दर्शकों से अपील करते हुए कहती हैं- जजेस ने तो बता दिया और जितने भी लोग कलर्स देख रहे हैं और हुनरबाज देख रहे हैं आप भी अपनी सलाह दीजिए, लेकिन मैं मानूंगी तो नहीं, क्योंकि मुझे प्रबीर नाम बहुत अच्छा लगा है और इनायत बहुत अच्छा लगा है और हीर भी बहुत अच्छा है. भारती आगे मजाकिया अंदाज में कहती हैं- अभी मुझे तीन नाम अच्छे लगे तो तीन बच्चे करने होंगे. 

भारती सिंह और हर्ष के घर किसी भी समय किलकारियां गूंज सकती हैं. कपल अपने बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. फैंस भी भारती और हर्ष के बेबी की पहली झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें