scorecardresearch
 

खास है Mouni Roy की मेहंदी का डिजाइन, पिया का नाम किया फ्लॉन्ट, क्या आपने देखा?

मौनी के सभी वेडिंग फंक्शंस की तरह उनकी मेहंदी का डिजाइन भी कपल के लिए काफी स्पेशल है. पिया के नाम की मेहंदी में मौनी रॉय ने अपने हाथ की बैकसाइड पर सूरज नांबियार के नाम के अक्षर S-N बनवाए हैं. मेहंदी के डिजाइन को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो N इस तरह बनाया गया है कि वो N के साथ मौनी के नाम का फर्स्ट वर्ड M भी लग रहा है. 

X
मौनी रॉय मौनी रॉय
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मौनी ने फ्लॉन्ट की अपनी मेहंदी
  • मौनी ने हाथ पर लिखवाया पिया का नाम
  • सोशल मीडिया पर वायरल हैं एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज

फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. टीवी की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस मौनी रॉय की  शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं. मलयाली दुल्हन बनीं मौनी रॉय का ब्राइडल लुक काफी क्लासी और खूबसूरत है. शादी भले ही किसी भी रीति रिवाजों से हो, लेकिन मेहंदी के बिना हर दुल्हन श्रृंगार अधूरा रहता है. मौनी रॉय ने भी शादी से पहले अपने हाथों को पिया के नाम की मेहंदी से सजाया.

मौनी ने लगवाई पिया के नाम की मेहंदी 

शादी से पहले मौनी की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कई रस्में हुईं. मौनी ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन में जमकर डांस किया और हर एक पल को खूब एन्जॉय किया. मौनी के सभी वेडिंग फंक्शंस की तरह उनकी मेहंदी का डिजाइन भी कपल के लिए काफी स्पेशल है. पिया के नाम की मेहंदी में मौनी रॉय ने अपने हाथ की बैकसाइड पर सूरज नांबियार के नाम के अक्षर S-N बनवाए हैं. मेहंदी के डिजाइन को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो N इस तरह बनाया गया है कि वो N के साथ मौनी के नाम का फर्स्ट वर्ड M भी लग रहा है. 

मौनी के मेहंदी के डिजाइन से ही कपल के बीच का प्यार और खूबसूरत बॉन्डिंग जाहिर हो रही है. अब आप अंदाजा लगा लीजिए कि सूरज और मौनी के बीच प्यार की गहराई कितनी ज्यादा होगी. 

मौनी रॉय फैन क्लब

 

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding Photos: मांग टीका-सफेद साड़ी में मलयाली दुल्हन बनीं Mouni Roy, ब्राइडल लुक में लगीं स्टनिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mounixworld

 

Mouni Roy Marriage: दुल्हन बनीं मौनी रॉय, शादी के मंडप से पति संग पहली तस्वीरें वायरल 

मेहंदी पर पिया के नाम को फ्लॉन्ट करते हुए मौनी रॉय की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. फोटो में मौनी अपने पार्टनर सूरज के नाम को बहुत प्यार से फ्लॉन्ट कर रही हैं. फोटो में शरमाती हुई मौनी का अंदाज फैंस के दिलों को जीत रहा है. 

मलयाली दुल्हन बनीं मौनी

मौनी रॉय ने आज 27 जनवरी को सूरज नांबियार संग साउथ इंडियन रीति रिवाजों से शादी कर ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल शाम में बंगाली रीति रिवाजों से भी शादी करेगा. बता दें कि मौनी रॉय बंगाली और उनके हसबैंड सूरज साउथ इंडियन हैं. ऐसे में कपल एक दूसरे के कल्चर का पूरा ध्यान रख रहा है. ये बात जानकर हम तो यही कहेंगे कि प्यार हो तो ऐसा.

ये भी पढ़ें:

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें