scorecardresearch
 

नेशनल टीवी पर Karan Kundrra ने गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash को किया Kiss, शरमाईं एक्ट्रेस

करण के Kiss करते ही तेजस्वी के गाल खुशी से लाल हो जाते हैं और वो शरमाने लगती हैं. वहीं दूसरी ओर क्लिप में फराह खान और हर्ष लिम्बाचिया भी फन करते दिखाई दिये. करण और तेजस्वी का रोमांटिक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

X
करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खतरा खतरा खतरा शो पर तेजरन
  • भारती-हर्ष के शो पर पहुंचे तेजस्वी-करण
  • कपल ने किया का रोमांटिक डांस

हर साल बिग बॉस (Bigg Boss) में लड़ाई-झगड़ों के साथ एक नई प्रेम कहानी देखने को मिलती है. बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की लव स्टोरी चर्चा में रही. शो के दौरान कई बार लोगों ने इनकी नजदीकियों को टीआरपी का खेल बताया. पर ये सारी बातें उस समय गलत साबित होने लगीं, जब शो खत्म होने के बाद भी दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा. वहीं अब कपल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें करण, तेजस्वी को Kiss करते दिख रहे हैं.  

खतरा-खतरा शो पर करण-तेजस्वी
हाल ही में करण-तेजस्वी भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के शो 'खतरा खतरा खतरा' के सेट पर पहुंचें. शो पर दोनों ने अपने मस्तीभरे अंदाज से खूब धमाल मचाया. करण और तेजस्वी ने 'मैं तैनू समझावा' गाने पर रोमांटिक डांस भी किया. डांस करते हुए दोनों एक-दूसरे में काफी खोये हुए नजर आये. यही नहीं, डांस करते-करते करण ने तेजस्वी के गालों पर Kiss तक कर डाला. 

The Archies First Look: अगस्त्य नंदा-सुहाना खान की डेब्यू फिल्म से पहली झलक आई सामने, अमिताभ बच्चन ने दी बधाई, Video

करण के Kiss करते ही तेजस्वी के गाल खुशी से लाल हो जाते हैं और वो शरमाने लगती हैं. वहीं दूसरी ओर क्लिप में फराह खान और हर्ष लिम्बाचिया भी फन करते दिखाई दिये. करण और तेजस्वी का रोमांटिक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक कई जगह शेयर किया जा चुका है.

The Kapil Sharma Show Wrap Up: कपिल शर्मा की रैपअप पार्टी का BTS वीडियो, नाच-गाना खूब मचा धमाल

नॉर्मल नहीं है रिलेशनशिप
बिग बॉस खत्म होने के बाद तेजस्वी और करण को अकसर ही साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी ने अपने रिश्ते पर काफी बातें कीं. तेजस्वी का कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब वो किसी को डेट कर रही हैं और ये बात हर किसी को पता है. इसलिये एक्ट्रेस के लिये ये रिलेशनशिप बिल्कुल नॉर्मल नहीं है. खैर, हम तो यही चाहेंगे कि तेजस्वी और करण की जोड़ी हमेशा यूंही साथ हंसती-खेलती रही. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें