scorecardresearch
 

'Star Vs Food' में कैसे खाना पकाएंगे करण जौहर, बोले- मुझे प्याज काटना भी नहीं आता

एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बाद करण जौहर 'स्टार वर्सेस फूड' के अगले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. यह डिस्कवरी प्लस पर टेलिकास्ट होने वाला एंटरटेनिंग शो है. स्टार इसमें अपनी फेवरेट डिश बनाते हैं और कुछ दिलचस्प सवालों का जवाब देते हैं.

X
करण जौहर करण जौहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बाद करण जौहर 'स्टार वर्सेस फूड' के अगले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. यह डिस्कवरी प्लस पर टेलिकास्ट होने वाला एंटरटेनिंग शो है. स्टार इसमें अपनी फेवरेट डिश बनाते हैं और कुछ दिलचस्प सवालों का जवाब देते हैं. करण जौहर एपिसोड में मॉडर्न जापानी रेस्त्रां के हेड शेफ और को-ओनर लखन जेठानी संग कुकिंग करते नजर आएंगे. करण पहली बार किचन में एंट्री करेंगे और अपने दोस्त मृणाल ठाकुर, सीमा खान और सैयामी खेर के लिए कुकिंग करेंगे. इस एपिसोड में करण कई चीजों पर से पर्दा हटाते भी दिखाई देंगे, जिनके बारे में सभी को पता नहीं है. 

नहीं काटा कभी करण ने प्याज
इस एपिसोड में करण जौहर बताते नजर आएंगे कि उन्होंने जिंदगी में कभी प्याज तक नहीं काटा है. उन्हें रसोई का कोई भी गैजेट चलाना नहीं आता है. करण को आप एपिसोड में उनकी फेवरेट जापानी डिश, काट्सू करी और क्रैब सूशी बनाते देखेंगे. इस दौरान आप सीमा खान को बताते देखेंगे कि करण और वह कई बार एक साथ फ्लाइट्स लिया करते थे, जिसमें वह डायट कोक और ग्रिल्ड चिकन साथ में ऑर्डर करते थे. इस पर करण बताएंगे कि मेरा मेटाबॉलिज्म काफी खराब है और 30 सालों में मैं यह अच्छी तरह जान चुका हूं. मैंने खूब खाया है और मैं यहां मौजूद आप सभी से काफी बड़ा हूं. पिछले चार साल अच्छे बीते हैं क्योंकि मेरे बेबीज मेरे पास हैं. उन्हें देखकर लगता है कि मेरी जिंदगी लंबी है.

इसके अलावा करण जौहर ने महिला मित्रों के साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला, जिसे देखकर फैन्स का काफी मनोरंजन होगा. बता दें कि करण जौहर आजकल फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर चर्चा में आए हुए हैं. कार्तिक आर्यन ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया है, जिसके बाद करण जौहर ने अक्षय कुमार से इस फिल्म को करने की अपील की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें