scorecardresearch
 

कपिल ने जॉन से पूछा वजन घटाने का तरीका, फिर किया स्टारडम का शो ऑफ

The Kapil Sharma Show में इस बार बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम अपनी फिल्म सत्यमेव जयते2 की स्टारकास्ट संग पहुंचे हैं. कपिल के इस स्पेशल शो का प्रोमो चैनल के ऑफिसियल वेबसाइट पर अपलोड किया गया है, जहां कपिल संग पूरी टीम की मस्ती साफ नजर आ रही है.

जॉन अब्राहम-कपिल शर्मा जॉन अब्राहम-कपिल शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल शर्मा के शो में पहुंची सत्यमेव जयते 2 की टीम
  • कपिल ने जॉन को बना डाला अपना फिटनेस ट्रेनर

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते 2 की प्रमोशन में खासा व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म को प्रमोट करने के मकसद से जॉन द कपिल शर्मा शो पर जा पहुंचे. 

चैनल के इंस्टाग्राम वेबसाइट पर कपिल शर्मा के शो के इस स्पेशल ऐपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. इस प्रोमो में कपिल एक ओर जहां दिव्या की ग्लोइंग चेहरे को लेकर खिंचाई करते नजर आते हैं, तो वहीं जॉन अब्राहम द्वारा संग कपिल ने पुशअप्स भी लगाए हैं. 

मैं इंडिया में काम नहीं कर रहा इसलिए लोगों को लगता है कि मैं मर गया हूं - हरीश पटेल

चैनल ने प्रोमो शेयर करते हुए बेहद अनोखा कैप्शन भी लिखा है, दिव्या दिव्या के चेहरे पर है ग्लो और जॉन अब्राहम है फिट, जब ये आएंगे कपिल शर्मा के घर तो माहौल होगा लिट..देखिए शो रात के साढ़े 9 बजे.

कपिल ने जॉन से लिया टिप्स

इंडस्ट्री में जॉन अब्राहम अपनी फिटनेस के लिए पहचाने जाते हैं. ऐसे में कपिल शर्मा ने मौका देखते हुए जॉन से वजन कम करने की टिप्स मांग ली. जॉन कपिल के लिए डायट चार्ट बनाने का वादा करते नजर आएं. ऐसे में फौरन कपिल शर्मा अपनी स्टारडम की चुटकी लेकर कहते हैं, देखा मेरी स्टारडम का कमाल, जॉन अब्राहम मेरा फिटनेस ट्रेनर है. इसके अलावा जॉन ने कपिल संग पुशअप्स भी किया और अखरोट भी हाथों से तोड़ते नजर आएं.

उर्फी जावेद ने कॉपी किया बेला हदीद का लुक, ट्रोल्स ने फैशन पर उठाए सवाल

दिव्या से पूछा ग्लो का राज

कपिल के मजाक से भला दिव्या खोसला कहां बचने वाली थीं. दिव्या को देखते ही कपिल ने फ्लर्टी अंदाज में कहा कि मैंने सेट की 20 लाइटें कम कर दी हैं क्योंकि आपके चेहरे का ग्लो ही काफी है. कपिल के इस कॉम्प्लीमेंट से दिव्या जैसे ही ब्लश करती हैं, फौरन कपिल बोल उठते हैं कि क्या ये अच्छी डायट से आता है या फिर इंसान के पास जब बहुत पैसा होता है. कपिल का यह मजाक सुनते ही जॉन अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए. 

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें