scorecardresearch
 

Atrangi Re Trailer Release: 21 बार घर से भागी, फिर हुई जबरदस्ती की शादी, देखि‍ए अतरंगी प्यार

लव ट्राएंगल पर बेस्ड अतरंगी रे म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है. म्यूजिक कंपोजिशन सुपर टैलेंटेड एआर रहमान का है. उनके गानों की मौजूदगी मूवी लवर्स के लिए बड़ी ट्रीट है. अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 दिसंबर को स्ट्रीम होगी. क्रिसमस के फेस्टिव ईव पर अतरंगी रे फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देगी.

अतरंगी रे का पोस्टर अतरंगी रे का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज
  • पहली बार साथ दिखेंगे सारा अली खान-अक्षय कुमार
  • आनंद एल राय ने किया फिल्म का डायरेक्शन

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्यार के पागलपन को दिखाती ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. लंबे वक्त बाद मूवी लवर्स को स्क्रीन पर एक रिफ्रेशिंग जोड़ी देखने को मिलेगी.

अतरंगी रे को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है. लव ट्राएंगल पर बेस्ड अतरंगी रे म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है. म्यूजिक कंपोजिशन सुपर टैलेंटेड एआर रहमान का है. उनके गानों की मौजूदगी मूवी लवर्स के लिए बड़ी ट्रीट है. अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 दिसंबर को स्ट्रीम होगी. क्रिसमस के फेस्टिव ईव पर अतरंगी रे फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देगी.

देखें ट्रेलर...

क्या प्रेग्नेंट हैं Priyanka Chopra? तलाक की खबरों के बीच बोलीं- निक और मैं एक्सपेक्ट कर रहे...
 

कैसा है ट्रेलर?

जिस तरह फिल्म का नाम अतरंगी है उसी तरह मूवी का प्लॉट भी काफी अतरंगी है. ये कहानी है बिहार की एक लड़की रिंकू और तमिल लड़के विशू की. विशू को जबरन पकड़कर रिंकू से साथ उसका पकड़वा विवाह करवा दिया जाता है. पकड़वा विवाह बिहार में होता है. इसे फोर्स मैरिज भी कहते हैं. रिंकू और विशू की मर्जी के बिना ये शादी होती है. रिंकू तो अक्षय कुमार (शहजाद) से प्यार करती है. रिंकू और विशू फैसला करते हैं कि दोनों अपनी अपनी लाइफ में रहेंगे, शादी को फॉलो नहीं करेंगे.

लेकिन जैसा कि हर कहानी में होता है इस मूवी में भी हीरो-हीरोइन को आखिर में एक दूसरे से प्यार हो ही जाता है. मगर ट्विस्ट ये है कि रिंकू अपनी जिंदगी में विशू को भी चाहती हैं और शहजाद को भी, वो किसी को खोना नहीं चाहती. अब प्यार की इस अतरंगी कहानी का क्या द एंड होता है ये सस्पेंस तो फिल्म की रिलीज के बाद ही खुलेगा.

ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसे अभी से ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. सारा अली खान और धनुष की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है. तीनों एक्टर्स की एक्टिंग धमाल मचा रही है. धनुष को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लंबे समय बाद धनुष किसी हिंदी फिल्म में नजर आए हैं. कहानी में लोगों को नयापन देखने को मिल रहा है.

Dhoom 2 Completes 15 Years: जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऋतिक रोशन को किया Kiss, फिल्म ने मचाई धूम

स्टारकास्ट के बीच एज गैप की हो रही चर्चा
अतरंगी रे रिलीज होने से पहले ही स्टारकास्ट के बीच एज गैप डिफरेंस को लेकर चर्चा में बनी हुई है. सारा अली खान 26 साल की हैं तो वहीं अक्षय कुमार 54 साल के और धनुष 38 साल के. तीनों की अनयूजअल कास्टिंग पर डायरेक्टर आनंद एल राय ने कहा कि लोगों को पहले फिल्म देखनी चाहिए. पहले ही जज नहीं करना चाहिए. मूवी की कास्टिंग के बीच एप गैप की वजह फिल्म रिलीज के बाद ही लोगों को समझ आएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें