scorecardresearch
 

Jhalak Dikhla Jaa 10: इंस्पायर करती है दुती चंद की लव स्टोरी, बोलीं- मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में नेशनल चैंपियन दुती चंद भी आई हुई हैं. डांस के जरिए वह दर्शकों का दिल जीतती दिख रही हैं. इस वीकेंड यह अपनी परफॉर्मेंस से खुद की लव स्टोरी बयां करेंगी जो काफी इंस्पायरिंग होने वाली है. करण जौहर ने भी दुती चंद को इसके लिए सलाम किया है.

X
दुती चंद दुती चंद

पांच साल के बाद डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' ने वापसी की है. इस शो में रुबीना दिलैक, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, अमृता खानविलकर, फैजल शेख, गश्मीर महाजन और नीति टेलर समेत कई सेलेब्स ने पार्टीसिपेट किया है. इस शो का हिस्सा इंडियन प्रोफेशनल स्प्रिंटर और नेशनल चैंपियन दुती चंद भी बनी हैं. शो में कई दमदार कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं. इनमें से एक दुती चंद भी हैं. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो दुती चंद की परफॉर्मेंस का है. 

मेकर्स ने शेयर किया दुती चंद की परफॉर्मेंस का वीडियो
दरअसल, इस वीकेंड दुती चंद अपनी परफॉर्मेंस के जरिए खुद की लव स्टोरी बताती नजर आने वाली हैं. वह अपनी परफॉर्मेंस अपनी गर्लफ्रेंड को डेडीकेट करती दिखेंगी. मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दुती चंद अपनी लाइफ के 'हीरो' नहीं, बल्कि 'हीरोइन' के बारे में जानकारी देती दिख रही हैं. स्टेज पर परफॉर्मेंस के बाद शो के होस्ट मनीष पॉल, दुती चंद से पूछते हैं कि आपकी लाइफ का हीरो कौन है? इसपर हंसते हुए दुती चंद कहती हैं कि मेरी लाइफ का कोई हीरो नहीं, बल्कि हीरोइन है. प्यार एक ऐसी चीज है, जिसमें जेंडर, कास्ट, रंग कुछ भी नहीं देखते. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दुती चंद की यह बात सुनकर शो के जज करण जौहर कहते हैं कि कितनी सारी लड़कियां और लड़के होंगे जो डर-डरकर अपनी जिंदगी खुलकर नहीं जी पा रहे हैं. इन सभी से मैं कहना चाहूंगा कि एक ऐसी कहानी है दुती चंद की. और वे सब देखें और इंस्पायर हो जाएं. वाकई मैं सलाम करता हूं. करण जौहर की बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई व्यक्ति तालियां बजाने लगता है. दुती चंद भी उन्हें शुक्रिया कहती हैं.  

मेकर्स ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि दुती चंद ने की अपने परफॉर्मेंस से एक इंस्पायरिंग लव स्टोरी जाहिर. देखना न भूलिए उनकी पूरी परफॉर्मेंस, इस वीकेंड. वीडियो में दुती चंद ने येलो टी शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी है, जिसमें उनका स्पोर्टी लुक बखूबी देखा जा सकता है. वीडियो के बैकग्राउंड में दुती चंद और उनकी गर्लफ्रेंड की कुछ थ्रोबैक फोटोज भी दिखाई जा रही हैं. दुती चंद इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है. दुती चंद के डांस करने के इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है. इस वीकेंड आप भी उनकी परफॉर्मेंस देखना मत भूलिएगा!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें