scorecardresearch
 

Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa Vlog: बेटे के साथ भारती की पहली ट्रिप, परेशान हर्ष बोले- मुझे तलाक चाहिए...

भारती और हर्ष टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं. अगर ये लोगों को हंसाना जानते हैं, तो इनमें दिल खोल कर बातें शेयर करने हुनर भी है. इसलिये कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस के साथ बेटे की पहली ट्रिप का ब्लॉग शेयर किया है.

X
हर्ष लिंबाचिया, भारती सिंह हर्ष लिंबाचिया, भारती सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घर की लेडीज से परेशान हैं हर्ष
  • मजेदार है भारती का नया वीडियो

बेटे की डिलीवरी के बाद भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की लाइफ धीरे-धीरे नॉर्मल ट्रैक पर लौटने लगी है. इसलिये काम से ब्रेक लेकर कपल ने एक छोटी सी ट्रिप प्लान कर डाली. भारती-हर्ष के बेटे गोला की ये पहली ट्रिप है. सोचिये-सोचिये कि कॉमेडी क्वीन भारती पहली बार बेटे को लेकर कहां की सैर करने निकली हैं. दिमाग पर ज्यादा जोर मत दीजिये. हम बता देते हैं कि भारती गोला को लेकर कहां पहुंच गई हैं.  

भारती-हर्ष के बेटे की पहली ट्रिप
भारती और हर्ष टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं. अगर ये लोगों को हंसाना जानते हैं, तो इनमें दिल खोल कर बातें शेयर करने का हुनर भी है. इसलिये कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस के साथ बेटे की पहली ट्रिप का ब्लॉग शेयर किया है. वीडियो की शुरूआत में भारती जगह के नाम को लेकर काफी सस्पेंस बनाती हैं. 

एयरलाइंस ने किया सतीश कौशिक संग बुरा बर्ताव, बोले- चाहता तो फ्लाइट रोक देता...

घर से निकलने के बाद वो एयरपोर्ट पर पहुंचती हैं. इसके बाद वो उस लोकेशन पर दिखती हैं. आखिर जहां उन्हें गोला को लेकर पहुंचना था. आपको जानकर खुशी होगी कि भारती और हर्ष गोला को लेकर गोवा पहुंच गये हैं. गोवा में वो  Adamo The Bellus रिजॉर्ट में ठहरे हैं. ये वही रिजॉर्ट है जहां से हर्ष और भारती की शादी हुई थी. रिजॉर्ट कलंगुट और बागा Beach के पास है. 

Devoleena Bhattacharjee shocking story: पड़ोस में हुए मर्डर के बाद सहम गईं एक्ट्रेस देवोलीना, बोलीं- मुंबई में अकेले रहना मुश्किल

भारती और हर्ष ने सोचा क्यों ना गोला की पहली ट्रिप वहीं होनी चाहिये, जहां से उन्होंने लाइफ का नया पड़ाव शुरू किया था. ट्रिप वीडियो शेयर करते हुए भारती ने ये भी बताया कि उनकी हाउस हेल्पर और जापा आपस में बहुत लड़ते हैं. हर्ष घर में हाउस हेल्पर और भारती से परेशान थे. वहीं अब उन्हें घर में एक और महिला को झेलना पड़ रहा है. इसलिये हर्ष कहते हैं कि मुझे इन दोनों से तलाक चाहिये. भारती का वीडियो काफी मजेदार है, जिसे देखने के बाद कई लोगों का मूड फ्रेश हो जायेगा और हां गोला को ढेर सारा प्यार. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें