scorecardresearch
 

Bigg Boss: सलमान ने दिखाया आर्य का असली चेहरा

आज वीकेंड के वाउ में सलमान खान ने आर्य बब्बर की अच्छे से क्लास ली और मिनिषा के साथ आई उनकी खबरों को लेकर उनकी जमकर खिंचाई की...

X
आर्य बब्बर की फाइल फोटो आर्य बब्बर की फाइल फोटो

आज सलमान खान ने वीकेंड का वार में हर बार की तरह घरवालों की खबर ली. सलमान ने आर्य से कहा कि आप एकदम से फादर फिगर बन गए हैं और मैच्योर होने की बात कर रहे हैं. सलमान ने आर्य को झाड़ पिलाते हुए कहा कि 32 साल की उम्र में तुम मिड्ल ऐज आदमी की तरह बिहेव कर रहे हो. मजे करो. एक दायरे के अंदर इंजॉय तो कर सकते हो. सेक्स और पिज्जा की बात करते हो और दूसरी ओर एकदम पिताजी बन गए हो. सलमान ने मिनिषा के साथ उनके बारे में आई खबरों को लेकर भी उनकी खिंचाई की.

जब मिनिषा से सलमान से पूछा तो मिनिषा ने बताया कि आर्य लद्दाख में थे और वहां शूटिंग कर रहे थे. तब उन्होंने उसके साथ स्ट्रेटजी डिस्कस की थी. आर्य ने कहा था कि सिर्फ गेम के दौरान आप सहज हो और आप चाहती हो तो हम ज्यादा करीब रहकर खेल सकते हैं. मैं आपके दोस्त से भी बात कर सकता हूं. मिनिषा ने बताया कि उन्होंने आर्य से कहा, ‘मैं ऐसा नहीं करूंगी. आर्य ने मुझे इस बारे में सोचने के लिए भी कहा था. मुझसे पूछा कि क्या हग करना या हाथ पकड़ना ठीक होगा. और मैंने इसे एकदम गलत कहा.’

इस बात पर आर्य बिफर गए और उन्होंने अपने मोबाइल बिल मंगवाकर देखने की बात कही. यही नहीं, उन्होंने यह तक कह दिया कि मिनिषा उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. और वे म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग पर अलग हो गए थे. आर्य ने बताया कि बिग बॉस के कॉन्ट्रेक्ट के दौरान उनसे पूछा गया कि वे किसी का नाम लेना चाहेंगे. तो उन्होंने मिनिषा का नाम ले दिया. हालांकि सलमान ने आर्य से कहा कि घर के बाहर की बात को अंदर नहीं लानी चाहिए.

मिनिषा बहुत समझदारी के साथ पेश आईं आई और उसने आर्य की इस टिप्पणी पर कोई भी प्रतिक्रिया करने से इनकार कर दिया. आज डेंजर आसन पर बैठने की बारी आर्य की थी. जब सलमान के आर्य से कहा कि आप सुरक्षित हैं और इस आसन से उठ सकते हैं, तो आर्य ने उठने से मना कर दिया. इस पर सलमान गुस्सा हो गए और बोले कि आप मुझे एटीट्यूड क्यों दिखा रहे हो. जिस बात से आप गुजर चुके हो, उससे मैं कई बार गुजर चुका हूं.

आखिर में आर्य और प्रीतम सुरक्षित निकलते हैं. दीपशिखा, सोनाली और गौतम असुरक्षित हैं, और घर से कौन निकलेगा इसकी जानकारी सलमान खान कल देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें