scorecardresearch
 

Bigg Boss 15 में शॉकिंग एलिमिनेशन, शो से बाहर होगा ये मशहूर स्टार

बिग बॉस 15 में आये दिन नये-नये ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिये वाइल्ड कार्ड एंट्रीज की जा रही हैं. वहीं दूसरी ओर बॉटम 6 में पहुंचे कंटेस्टेंट्स का शॉकिंग एलिमिनेशन किया जा रहा है. बीते दिन शो से सिंबा नागपाल को एलिमिनेट कर घर से बाहर भेज दिया गया है.

जय भानुशाली और निशांत भट्ट जय भानुशाली और निशांत भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस में शॉकिंग एलिमिनेशन
  • जय भानुशाली हुए शो से बाहर
  • बिग बॉस हाउस में भारती-हर्ष

बिग बॉस 15 में आये दिन नये-नये ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिये वाइल्ड कार्ड एंट्रीज की जा रही हैं. वहीं दूसरी ओर बॉटम 6 में पहुंचे कंटेस्टेंट्स का शॉकिंग एलिमिनेशन किया जा रहा है. बीते दिन शो से सिंबा नागपाल को एलिमिनेट कर घर से बाहर भेज दिया गया है. सिंबा नागपाल शो में कुछ न करके भी चर्चा में थे, लेकिन फिर भी उन्हें शो से आउट कर दिया गया. सिंबा के बाद अब बिग हाउस में एक और शॉकिंग एलिमिनेशन होने वाला है. 

घर में आये भारती और हर्ष 
भारती और हर्ष एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने वाले हैं. हांलाकि, इस बार वो घर के अंदर कंटेस्टेंट्स से टास्क कराने तो आयेंगे ही साथ ही किसी को लेकर भी जायेंगे. मतलब हर्ष और भारती बॉटम 5 में बचे कंटेस्टेंट्स को एक टास्क देंगे. इस टास्क में उन्हें अपनी हरकतों से टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का ध्यान खींचना होगा. लाइव शो में दर्शकों को हंसाने के बदले बॉटम 5 सदस्यों को वोट मिलेंगे और जिसे दर्शक सबसे कम वोट देंगे, वो शो से बाहर हो जायेगा. 

पावर कपल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस हैं करोड़ों के मालिक, Networth जानकर रह जाएंगे दंग

जय भानुशाली होंगे से बाहर
जय भानुशाली बिग बॉस के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जय भानुशाली को शो का हिस्सा बनने के लिये हर हफ्ते 11 लाख रुपये दिये जा रहे थे. जय टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं, उनसे मेकर्स और दर्शकों को बहुत उम्मीद थी. ऐसा लगा था कि वो BB15 के विजेता हो सकते हैं. पर अफसोस ऐसा नहीं हो पायेगा. द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, जय भानुशाली घर से एलिमिनेट हो चुके हैं.

'वीकेंड का वॉर' में अकसर सलमान जय भानुशाली को कुछ करने की सलाह देते हुए नजर आते थे. सिर्फ शो के होस्ट सलमान ही नहीं, बल्कि घर में आने वाले गेस्ट भी जय को खुल कर गेम खेलने की एडवाइस देते थे. पर फिर जय के गेम में कोई सुधार देखने को नहीं मिला. 

शो में होगी राखी सावंत की एंट्र्री
मेकर्स ने शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिये एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को घर में लाने का फैसला किया है. उससे भी बड़ी बात ये है कि राखी इस बार शो में अकेले नहीं, बल्कि अपने पति रितेश के साथ आने वाली हैं. इस बार राखी लोगों को बता देंगी कि उनकी शादी फेक नहीं, बल्कि रियल है. 

पति के साथ Bigg Boss में एंट्री करेंगी राखी सावंत, शो में जल्द होगा धमाका
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) 

तो बिग बॉस में होने वाले धमाके देखने के लिये तैयार हो न?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें