scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 31 Dec 2021 Written Updates: Salman Khan ने Palak Tiwari संग किया डांस, Shamita को देख निकले Shilpa के आंसू

न्यू ईयर के मौके पर वीडियो कॉल के जरिये शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री ली. महीनों बाद दोनों बहने एक-दूसरे को देख कर अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर पाईं और रोने लगीं. शिल्पा शेट्टी ने बताया कि ऐसा कभी नहीं हुआ है कि वो और शमिता इतने वक्त तक एक-दूसरे से दूर रहीं हों.

X
शमिता शेट्टी, सलमान खान, पलक तिवारी
शमिता शेट्टी, सलमान खान, पलक तिवारी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस के घर में नये साल का जश्न
  • महीनों बाद हुआ शिल्पा-शमिता का मिलन
  • सलमान खान ने पलक तिवारी संग किया डांस

Bigg Boss 15, 31 Dec 2021 Written Updates: साल के आखिरी दिन बिग बॉस हाउस में काफी रोमांच देखने को मिला. लड़ाई-झगड़े के बीच शो में न्यू ईयर सेलिब्रेशन हुआ. पार्टी का माहौल बनाने के लिये शो में कुछ सेलेब्स भी आये, जिन्होंने अपने अंदाज में घर के माहौल को बदलने की कोशिश की. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या- क्या खास हुआ. 

-घर में हुआ New Year Resolution टास्क
सलमान खान ने शो की शुरुआत New Year Resolution टास्क से की. टास्क के दौरान सभी घरवालों को एक-दूसरे को बताना था कि उन्हें 2022 में क्या Resolution लेना चाहिये. टास्क खत्म होने के बाद सलमान बताते हैं कि घर के सदस्यों के मुताबिक, देवोलीन भट्टाचार्या, अभिजीत बिचुकले, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश को खुद पर सबसे ज्यादा काम करने यानि सुधरने की जरुरत है. 

Upcoming Events of 2022: शाहरुख खान की पर्दे पर एंट्री, मां बनेंगी भारती, 2022 है बहुत खास

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-शमिता-शिल्पा का मिलन 
न्यू ईयर के मौके पर वीडियो कॉल के जरिये शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री ली. महीनों बाद दोनों बहने एक-दूसरे को देख कर अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर पाईं और रोने लगीं. शिल्पा शेट्टी ने बताया कि ऐसा कभी नहीं हुआ है कि वो और शमिता इतने वक्त तक एक-दूसरे से दूर रहीं हों. शिल्पा ने ये भी कहा है कि शमिता उनके लिये पहले से ही विनर बन चुकी है. 

बबिता जी ने खास अंदाज में 2021 को कहा अलविदा, 2022 में यूं मारी एंट्री

-सलमान ने पलक तिवारी के साथ किया डांस 
साल के आखिरी दिन को दिलचस्प बनाने के लिये शो में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी एंट्री ली. सलमान खान ने पलक तिवारी के बारे में बात करते हुए बताया कि वो 'अंतिम' की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. सलमान कहते हैं कि पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विनर रह चुकी हैं. उस वक्त पलक 8 साल की थीं. 

अब शो पर पलक तिवारी आईं थीं, तो सलमान खान डांस कैसे नहीं करते. सलमान खान और पलक तिवारी ने मिल कर 'बिजली-बिजली' गाने पर डांस करके खूब धमाल मचाया. पलक तिवारी के अलावा शो पर शेखर, सिद्धार्थ निगम, जन्नत जुबैर और अनु मलिक भी आये हुए थे. अब देखते हैं कि आज के वीकेंड का वार पर क्या धमाल होने वाला है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें