scorecardresearch
 

बिग बॉस: सलमान खान ने घरवालों को दिया झटका, अगले हफ्ते होगा शो का फिनाले!

शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों को बताते हैं क‍ि बिग बॉस का फिनाले वीक अगले हफ्ते होने वाला है. फाइनल में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे. प्रोमो में दिखाई गई यह घोषणा अब या तो सच है या तो प्रैंक यह शो ऑन-एयर होने पर पता चलेगा.

सलमान खान (ब‍िग बॉस) सलमान खान (ब‍िग बॉस)

इस साल बिग बॉस 14 की शुरुआत खूब जोर शोर से सीन पलटने के दावे के साथ किया गया था. 3 अक्टूबर से शुरू हुए बिग बॉस 14 में शुरुआती दिन कुछ खास नहीं रहे लेक‍िन धीरे-धीरे गेम ने रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है. इस बीच कई ट्व‍िस्ट एंड टर्न्स आए लेक‍िन अब लगता है गेम का सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट आने वाला है. शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों को बताते हैं क‍ि बिग बॉस का फिनाले वीक अगले हफ्ते होने वाला है. 

इस वीकेंड का वार में सलमान खान बड़ा ऐलान करने वाले हैं. शो के प्रोमो में सलमान घरवालों से पूछते है- क्या आपको पता है बिग बॉस का फाइनल कब होने वाला है. इसपर निक्की तंबोली ने जनवरी 2021 जवाब दिया. फिर सलमान सभी को चौंकाते हुए बताते हैं कि बिग बॉस 14 का फाइनल अगले साल नहीं बल्क‍ि अगले हफ्ते होने वाला है. फाइनल में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे. प्रोमो में दिखाई गई यह घोषणा अब या तो सच है या तो प्रैंक यह शो ऑन-एयर होने पर पता चलेगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri)

देखें: आजतक LIVE TV

नॉम‍िनेशन में है ये सदस्य 

फिलहाल, घरवालों और दर्शकों के लिए बिग बॉस 14 के फाइनल को लेकर उत्सुकता है. बता दें इस वक्त घर में 9 कंटेस्टेंट्स हैं. इनमें रुबीना दिलैक, कव‍िता कौश‍िक, एजाज खान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, अभ‍िनव शुक्ला और पव‍ित्रा पुनिया शामिल हैं. इनमें निक्की तंबोली और एजाज खान को छोड़कर बाकी सभी लोग एव‍िक्शन के लिए नॉमिनेटेड हैं. 

वहीं शुक्रवार के एप‍िसोड की बात करें तो शो में बिग बॉस द्वारा दिए गए बंटवारा टास्क में जैस्मिन के पर‍िवार ने टास्क जीत लिया, जिसके बाद कैप्टन चुनने की बारी आई. आपसी सहमति नहीं बन पाने के कारण इस हफ्ते किसी को भी कैप्टन नहीं चुना गया. इस टास्क के कारण रुबीना और जैस्मिन की दोस्ती में भी दरार आ गई है. आने वाले दिनों में दोनों की ट्यून‍िंग देखना दिलचस्प होगा.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें