scorecardresearch
 

बिग बॉस: निक्की की जिद्द ने बिगाड़ा राहुल-जैस्मिन का गेम, इस हफ्ते कोई भी नहीं कैप्टन

बिग बॉस सीजन 14 में शुक्रवार का दिन काफी शोर-शराबे वाला रहा. एक तरफ बंटवारा वाले टास्क में जैस्मिन की टीम ने रुबीना की टीम को धूल चटा दी तो वहीं दूसरी तरफ निक्की एक जिद्द की वजह से इस हफ्ते घर को कोई भी नया कैप्टन नहीं मिल पाया है.

निक्की तंबोली निक्की तंबोली

बिग बॉस सीजन 14 में शुक्रवार का दिन काफी शोर-शराबे वाला रहा. एक तरफ बंटवारा वाले टास्क में जैस्मिन की टीम ने रुबीना की टीम को धूल चटा दी तो वहीं दूसरी तरफ निक्की की एक जिद्द की वजह से इस हफ्ते घर को कोई भी नया कैप्टन नहीं मिल पाया है. एपिसोड के दौरान जैस्मिन और रुबीना की भी तकरार देखने को मिली.

बात अगर बंटवारे वाले टास्क की करें तो संचालक कविता कौशिक ने जैस्मिन के पक्ष में फैसला सुनाते हुए उनकी टीम को विजेता घोषित कर दिया था. शर्त ये थी कि जिस भी टीम के पास घर के सबसे ज्यादा हिस्से पर हक रहेगा, वहीं टीम विजेता बन जाएगी. अब इस शर्त को क्योंकि जैस्मिन की टीम ने पूरा किया, इसलिए उन्हें विजेता बना दिया गया. खैर ये टास्क तो शांति से खत्म हो गया, लेकिन इसके बाद जो टास्क दिया गया उसमें काफी बवाल काटा गया.

निक्की की जिद्द के आगे सब फेल

बिग बॉस ने जैस्मिन की टीम को घर का नया कैप्टन चुनने की जिम्मेदारी सौंप दी. दावेदारी के लिए जैस्मिन, राहुल और निक्की रेस में खड़े थे. कैप्टन के रूप में कविता को भी इस टास्क का हिस्सा बनाया गया. इन सभी को मिलकर आपसी सहमति से ये बताना था कि घर का नया कैप्टन कौन होगा. लेकिन हमेशा की तरह निक्की तंबोली ने अपनी जिद्द के आगे किसी की नहीं चलने दी.  उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि उन्हें घर का कैप्टन बनना है. वहीं एक समय ऐसा भी आया जब जैस्मिन, राहुल के लिए अपनी दावेदारी छोड़ती दिखी, लेकिन निक्की की वजह से वो प्रयास भी फेल हो गए. 

देखें: आजतक LIVE TV 

अब क्योंकि उस टास्क में आपसी सहमति नहीं बन पाई, इस वजह से बिग बॉस ने उस प्रक्रिया को ही रद्द कर दिया और दंड देते हुए घर में इस हफ्ते कोई भी कैप्टन ना होने का ऐलान कर दिया. ऐसे में जैस्मिन और राहुल, निक्की से खासा नाराज नजर आए. एपिसोड के अंत में सभी घरवालों को एक मजेदार टास्क भी दे दिया गया. उस टास्क के तहत सभी को चिंक्स के लिए जिंगल बनानी थी. निक्की को इस टास्क का जज बना दिया गया. टास्क में राहुल की टीम ने रुबीना की टीम को हरा दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें