scorecardresearch
 

बिग बॉस 11: शिल्पा के आगे विकास ने जोड़े हाथ, आखि‍री हफ्ते में दोस्त बने दुश्मन

बिग बॉस 11 का आखि‍री हफ्ते में फिर से एकबार दोस्त दुश्मन बनते नजर आ रहे हैं. एक टास्क के दौरान शि‍ल्पा और विकास के बीच फिर से तानातनी दिखी...

शि‍ल्पा शि‍ंदे शि‍ल्पा शि‍ंदे

बिग बॉस 11 के फिनाले वीक में एक बार फिर से गेम पलटा नजर आ रहा है. बिग बॉस के शुरुआती दिनों में जिस तरह से शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई के दिन फिर से वापस आ गए हैं. आखिरी हफ्ते में एक बार फिर से ये दोनों भिड़ते नजर आए.

बिग बॉस के घर में फिनाले वीक में मीन टास्क दिया गया है जिसमें सभी को हद से ज्यादा मीन बनना है. इस टास्क के दौरान शिल्पा शिंदे को विकास के कपड़े पेंट में डालने थे और शिल्पा ने टास्क जीतने के लिए विकास की हूडिज को पेंट में डाल दिया जबकि विकास उनसे बोलते रहे कि वो ऐसा न करें.

Bigg Boss: मीडिया के सामने उठे ऐसे सवाल, आंसू रोक नहीं पाईं शि‍ल्पा

कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस आने वाले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें विकास, शिल्पा शिंदे से रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं कि वो उनके कपड़ों को पेंट में डालें क्योंकि उनके पास ज्यादा कपड़े नहीं हैं लेकिन शिल्पा उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं कि अब दिन ही कितने बचे हैं सीजन के.

Bigg Boss: दांव पर लगी शिल्पा की जीत, क्या ये कंटेस्टेंट जीतेगा शो!

बता दें कि घर से बेघर हो चुकी अर्शी खान ये टास्क लेकर घर में एंट्री ले चुकी हैं. अर्शी घरवालों को घर में उनकी रि-एंट्री का मकसद बताती हैं. अर्शी कहती हैं कि वह एक टास्क देने वाली हैं जिसमें किसी एक घरवाले को मिलेगा अपने लिए धनराशि जीतने का मौका. इस टास्क के लिए अर्शी घरवालों से ये भी कहती नजर आएंगी कि जो सबसे ज्यादा घटिया कर सकता है दूसरे कंटेस्टेंट के साथ वही विनर होगा.

बिग बॉस: 14 हफ्ते में पहली बार शिल्‍पा शिंदे के दिल से लगी ये बात, रो पड़ीं

अब जाहिर है कि शिल्पा पर टास्क न करने के इल्जाम लगने के आद वो इस आखिरी हफ्ते में सबको सबक सीखाने में लगी हुई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें