scorecardresearch
 

वैक्सीन लगवाने में अंकिता लोखंडे की हालत हुई खराब, शेयर किया फनी वीडियो

अंकिता लोखंडे वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पताल तो चली गईं लेकिन इंजेक्शन लगवाने में उनकी हालत जरूर टाइट हो गई थी. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी डरी हुई हैं और भगवन का नाम लेती नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे अंकिता लोखंडे

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचाया हुआ है, ऐसे में हर दिन लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. दूसरी तरफ वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से चल रहा है. अब तक कई फिल्मी हस्तियां कोविड वैक्सीनेशन करवा चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पताल पहुंचीं.

वैक्सीन लगवाने में छूटा अंकिता का पसीना

अंकिता लोखंडे वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पताल तो चली गईं लेकिन इंजेक्शन लगवाने में उनकी हालत जरूर टाइट हो गई थी. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी डरी हुई हैं और भगवन का नाम लेती नजर आ रही हैं. ऐसे में नर्स उनकी हिम्मत बांध रही हैं. काफी हिम्मत जुटाने के बाद जब उनका टीकाकरण हो गया तो उन्होंने डॉक्टर को धन्यवाद कहा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

किरण खेर की कैंसर से जंग जारी, लगवाई वैक्सीन, पहली बार हुईं स्पॉट

इसे वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- 'मैंने अपना शॉट लगवा लिया है, आप भी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं.' उनके इस पोस्ट पर रश्मि देसाई सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. रश्मि ने ढेरों लाफिंग इमोजी शेयर कीं. तो वहीं फैंस ने अंकिता को बच्चा बताया. जाहिर है कि यह वीडियो फैंस को इतना पसंद आ रहा है, कि इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

बता दें कि अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम रही हैं. उन्होंने सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह कंगना रनौत संग फिल्म मणिकर्णिका में नजर आईं. पिछली बार अंकिता को फिल्म बागी 3 में रितेश देशमुख के साथ देखा गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें