scorecardresearch
 
बॉलीवुड

किरण खेर की कैंसर से जंग जारी, लगवाई वैक्सीन, पहली बार हुईं स्पॉट

अनुपम-क‍िरण
  • 1/9

बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस किरण खेर की तबीयत बिगड़ने की खबरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही थीं. बाद में किरण के पति और एक्टर अनुपम खेर ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए किरण की तबीयत पर अपडेट दिया. उन्होंने बताया कि किरण ठीक हैं और उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली. इसी के साथ अनुपम ने फोटोज भी शेयर की हैं. 

अनुपम खेर,पर‍िवार के साथ
  • 2/9

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर वैक्सीन सेंटर से फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे पूरे पर‍िवार के साथ नजर आ रहे हैं. एक्टर ने वैक्सीन लगवाते हुए अपना वीड‍ियो डाला है. इसी के बाद फोटोज की कड़ी में किरण खेर की लेटेस्ट तस्वीर भी साझा की है. 

क‍िरण खेर
  • 3/9

सफेद आउटफ‍िट पहने, मुंह पर मास्क, हाथ में प्लास्टर लगाए किरण एकदम अलग नजर आ रही हैं. जहां पहले किरण का ख‍िलख‍िलाता चेहरा सभी ने देखा था, अब उनमें बदलाव नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर-क‍िरण खेर
  • 4/9

गौरतलब है कि किरण खेर ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं. कुछ समय पहले किरण खेर के साथी और बीजेपी चंडीगढ़ के मेंबर अरुण सूद ने एक स्पेशल प्रेस कॉन्फरेंस में किरण की बीमारी के बारे में खुलासा किया. 

क‍िरण खेर
  • 5/9

सूद ने बताया था कि पिछले साल 11 नवंबर को उन्हें अपने चंडीगढ़ वाले घर में हाथ में फ्रैक्चर हुआ था. चंडीगढ़ के Post Graduate Institute of Medical Education and Research में इलाज के दौरान उनमें मल्टीपल माइलोमा के शुरुआती लक्षण पाए गए. बीमारी उनके बाहिने हाथ से दाहिने कंधे तक फैल गई है. ऐसे में उन्हें 4 दिसंबर 2020 को मुंबई इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया गया. तब से उनका लगातार इलाज चल रहा है. 

क‍िरण खेर
  • 6/9

क‍िरण ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लेने के बाद भी अपनी फोटो शेयर की थी. उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मुंबई के कोक‍िलाबेन हॉस्प‍िटल में उन्होंने कोरोना वायरस वैक्सीन का पहला डोल लिया है. 

अनुपम खेर
  • 7/9

अनुपम खेर समय-समय पर किरण का हेल्थ अपडेट फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले अनुपम ने एक लाइव सेशन में किरण की तबीयत का ब्यौरा दिया था. अनुपम ने बताया था कि किरण जिस बीमारी से जंग लड़ रही हैं, उसकी दवाइयों के काफी साइड इफेक्ट्स होते हैं. उन्होंने किरण के जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई थी. 

अन‍िल कपूर-किरण खेर
  • 8/9

अब वैक्सीन सेंटर से किरण की लेटेस्ट तस्वीर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि किरण ब्लड कैंसर से निजात पाने की ओर बढ़ रही हैं. फैंस और शुभचिंतक, हर रोज उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं. 

   

अनुपम खेर
  • 9/9

Photos: @anupamkher_official