scorecardresearch
 

Ganesh Chaturthi 2021: सेलेब्स ने किया बप्पा का स्वागत, गणेशोत्सव की दी बधाई

शिल्पा शेट्टी, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, नील नितिन मुकेश, सोनू सूद संग कई सेलेब्स अपने घर गणेश बाप्पा की मूर्ति को लेकर आए हैं. घर में मूर्ति स्थापना की तस्वीरें स्टार्स ने शेयर की हैं. तो वहीं अन्य जैसे अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी ने फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं देते हुए सुख-समृद्धि की दुआ मांगी.

माधुरी दीक्षित, अजय देवगन माधुरी दीक्षित, अजय देवगन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड में गणेश उत्सव की धूम
  • साउथ स्टार्स ने भी दी बधाई
  • सेलेब्स घर लाए बप्पा की मूर्ति

आज देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है. आज से गणेश भगवान भारत के कई घरों में वास करने वाले हैं. गणेश चतुर्थी के त्योहार को बॉलीवुड स्टार्स भी सालों से मनाते आए हैं. ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स ने बप्पा का स्वागत किया है, तो वहीं फैंस को भी गणेश चतुर्थी की बधाईयां दी हैं. 

शिल्पा शेट्टी, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, नील नितिन मुकेश, सोनू सूद संग कई सेलेब्स अपने घर गणेश बप्पा की मूर्ति को लेकर आए हैं. घर में मूर्ति स्थापना की तस्वीरें स्टार्स ने शेयर की हैं. तो वहीं अन्य जैसे अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी ने फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं देते हुए सुख-समृद्धि की दुआ मांगी.

देखें सेलेब्स के पोस्ट्स यहां:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

मां के लिए लंदन में शूट छोड़कर आए थे अक्षय कुमार, जल्द वापसी की तैयारी

बता दें कि इस बार भी देशभर में गणेश उत्सव की धूम है. हालांकि कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कदम भी उठाए जा रहे हैं. स्टार्स भी फैंस को कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो करने की सलाह दे रहे हैं. गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स द्वारा मनाया जाता है. इस साल भी इसका सेलिब्रेशन जोरदार होने वाला है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें