scorecardresearch
 

जोया की तीसरी फिल्म में भी होंगे भाई फरहान अख्तर

मशहूर एक्टर, डायरेक्टर फरहान अख्तर अपनी बहन जोया अख्तर की तीसरी फिल्म में भी नजर आएंगे. जोया की पहली फिल्म लक बाय चांस और दूसरी फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में भी फरहान अख्तर अहम रोल में थे. बॉलीवुड के सूत्रों की मानें तो जोया अख्तर की तीसरी फिल्म का नाम होगा दिल धड़कने दो.

इस तस्वीर में फरहान अपनी मां हनी, बीवी अधुना और बहन जोया के साथ नजर आ रहे हैं इस तस्वीर में फरहान अपनी मां हनी, बीवी अधुना और बहन जोया के साथ नजर आ रहे हैं

मशहूर एक्टर, डायरेक्टर फरहान अख्तर अपनी बहन जोया अख्तर की तीसरी फिल्म में भी नजर आएंगे. जोया की पहली फिल्म लक बाय चांस और दूसरी फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में भी फरहान अख्तर अहम रोल में थे. बॉलीवुड के सूत्रों की मानें तो जोया अख्तर की तीसरी फिल्म का नाम होगा दिल धड़कने दो. इसमें फरहान के अलावा गुंडे में साथ नजर आए रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा भी होंगे. फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस होंगी अनुष्का शर्मा. बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल गर्मियों की छुट्टी के दौरान रिलील होगी.

फिर साथ होंगे रणवीर-अनुष्का
इस फिल्म की स्टार कास्ट के दो नाम रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा कभी अपनी करीबियों को लेकर खबरों में रहते थे. रणवीर की डेब्यू फिल्म बैंड बाजा बारात में अनुष्का लीड एक्ट्रेस थीं. उसके बाद आई लेडीज वर्सेस रिकी बहल में भी अनुष्का का अहम रोल था. मगर फिर दोनों के बीच अलगाव हो गया. उस दौर के बाद यह पहली फिल्म होगी, जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे. रणवीर इन दिनों दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे हैं, जबकि अनुष्का का नाम क्रिकेटर विराट कोहली के साथ जोड़ा जाता है.

अनिल के अपोजिट कौन, माधुरी या तब्बू
फिल्म में एक अहम साइड रोल में अनिल कपूर के होने की बात कही जा रही है. उनके अपोजिट दो ऑप्शन तलाशे जा रहे हैं. डेढ़ इश्किया से दूसरी वापसी करने वाली माधुरी दीक्षित और जय हो से बड़े पर्दे पर लौटी तब्बू. चूंकि फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू होनी है, इसलिए जल्द ही पता चल जाएगा कि किसकी झोली में यह रोल गिरता है.

क्या है फिल्म का प्लॉट
बताया जा रहै कि दिल धड़कने दो एक पंजाबी परिवार की कहानी होगी, जिसके तमाम सदस्य किन्हीं कारणों से अलग अलग हो गए हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग समंदर की लहरों के ऊपर यानी एक क्रूज लाइनर में होगी. इस बारे में हिंट करते हुए फरहान पहले भी कह चुके हैं कि मैं फिल्म के लिए खुले समंदर में शूटिंग करूंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें