scorecardresearch
 

वजन कम करना, बढ़ाना फिल्मों का हिस्सा: जरीन खान

'हेट स्टोरी 3' में अपने फिगर और सुंदरता से लोगों आकर्षित करने वाली अदाकारा जरीन खान ने एक्टर्स के घटते-बढ़ते वजन का सबसे बड़ा कारण बताया उनका काम.

X
जरीन खान जरीन खान

एक्ट्रेस जरीन खान ने ज्यादा वजन को लेकर कहा है कि वजन बढ़ाना और कम करना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा है, पर असल जिंदगी में लोगों को फिट महिलाएं ही पसंद आती हैं.

 

ज्यादा वजन का सामना कर चुकीं जरीन खान ने वजन घटाने और बढ़ाने को लेकर बताया कि हम कलाकार हैं और हमारा काम है अपने किरदार में पूरी तरह ढलना. एक्टर्स को फिल्म में रोल की जरूरत के हिसाब से वजन बढ़ाना और कम करना पड़ता है, जो कि हमारे काम में परफेक्शन के लिए जरूरी है. बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस को अपने मोटापे की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है. जिनमें विद्या बालन और परिणीति चोपड़ा का नाम आता है.

यह पूछे जाने पर कि क्या बॉलीवुड में स्लिम एक्ट्रेस को पसंद किया जाता है? जरीन ने कहा कि मुझे लगता है, सबकी अपनी अलग पसंद है. मैं पर्सनली मजबूत हड्डियां पसंद करती हूं, और पुरुषों को संतुलित वजन वाली महिलाएं पसंद आती हैं. फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में जरीन खान स्वस्थ और खूबसूरत नजर आईं. जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान के साथ 'वीर' फिल्म से डेब्यू किया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें