scorecardresearch
 

ये हैं मोहब्बतें एक्टर का बेडरूम Video वायरल, दिखीं ये एक्ट्रेस

टीवी एक्टर रिभु मेहरा आखिरी बार दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बतें में नजर आए थे. उन्होंने निखिल का नकारात्मक किरदार निभाया था.

रिभु मेहरा और स्नेहा नमननंदी रिभु मेहरा और स्नेहा नमननंदी

टीवी एक्टर रिभु मेहरा आखिरी बार दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बतें में नजर आए थे. उन्होंने निखिल का नकारात्मक किरदार निभाया था. अब वे एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं.

दरअसल, ये बेडरूम वीडियो उन्होंने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये उनके अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है. रे पिया नाम के इस वीडियो को जी म्यूजिक पर रिलीज किया जाएगा. इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस और मॉडल स्नेहा नमननंदी हैं. स्नेहा संजय दत्त की फिल्म तोड़बाज में नजर आई थीं.

पाकिस्तानी होने का दर्द बयां करते हुए रो पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस

रिभु ने स्पॉटबॉय से की बातचीत में कहा है, "ये खास सीक्वेंस काफी अहम हैं, हम इसे क्लासी बनाना चाहते थे. मैं स्नेहा से शूट के दिन ही मिला था, हमारे पास एक दूसरे को समझने के लिए बहुत कम समय था".

बता दें कि इस गाने का अलताफ सय्यद ने गाया है और असलम खान ने डायरेक्ट किया है. दूसरी ओर रिभु का शो ये है मोहब्बतें प‍िछले हफ्ते टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना हुआ है,इसने 1500 एप‍िसोड पूरे कर लिए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें