scorecardresearch
 

गंजे व्यक्ति से शादी करेंगी यामी गौतम? दिया ये जबरदस्त जवाब

यामी गौतम से जब पूछा गया कि क्या वो एक गंजे व्यक्ति को अपना लाइफ पार्टनर चुनेंगी तो उन्होंने कहा कि गंजा होना कोई गलत नहीं है. अगर मेरे जीवन में भी किसी गंजे व्यक्ति की एंट्री होती है तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी.

यामी गौतम यामी गौतम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म में यामी के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म में यामी के साथ आयुष्मान खुराना नजर आए थे. फिल्म की कहानी गंजेपन से जूझ रहे एक व्यक्ति की है.

यामी गौतम से जब पूछा गया कि क्या वो एक गंजे व्यक्ति को अपना लाइफ पार्टनर चुनेंगी तो उन्होंने कहा कि गंजा होने कोई गलत नहीं है. अगर मेरे जीवन में भी किसी गंजे व्यक्ति की एंट्री होती है तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी. यामी से जब पूछा गया कि क्या आप किसी गंजे व्यक्ति को अपना पार्टनर चुनेंगी? तो उन्होंने कहा, क्यों नहीं?

क्या बोलीं यामी गौतम?

न्यूज एजेंसी IANS के मतुाबिक, यामी गौतम ने कहा, मुझे लगता है गंजे व्यक्ति ज्यादा कूल होते हैं. वह सच में कूल दिखते हैं. फिल्म का आइडिया यही था कि लोगों को खुद से प्यार करना चाहिए. इसके बाद ही वह किसी और से प्यार कर सकते हैं. फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने मुझे कहा कि मुझे फिल्म में परी की तरह रिएक्ट करना है, न कि यामी की तरह.

फिल्म की एक्ट्रेस बोलीं, मैं फिल्म की सक्सेस से बहुत खुशी हूं. फिल्म थिएटर में अच्छी कमाई कर रही है. अमर कौशिक अच्छी फिल्में बनाते हैं. जब आपको बॉक्स ऑफिस पर ऐसी प्रतिक्रिया मिलती है तो आपको बहुत अच्छा लगता है. लोग हमारी फिल्म को लेकर व्हाट्सऐप कर रहे हैं सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं. ये सब देखकर खुशी होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें