scorecardresearch
 

अपनी अगली फिल्म 'कुंगफू योगा' के लिए भारत आएंगे जैकी चैन

हांगकांग में जन्मे मशहूर एक्टर जैकी चेन का कहना है कि वह शायद अपनी नई फिल्म 'कुंगफू योगा' की शूटिंग के लिए भारत आएंगे.

X
Jacjie chan Jacjie chan

हांगकांग में जन्मे मशहूर एक्टर जैकी चेन का कहना है कि वह शायद अपनी नई फिल्म 'कुंगफू योगा' की शूटिंग के लिए भारत आएंगे. उनकी 'ड्रैगन ब्लेड' फिल्म आज (शुक्रवार) भारत में रिलीज हो गई. 'कुंगफू योगा' पिछले साल सितंबर में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के भारत दौरे के दौरान दोनों देशों के बीच हुए भारत-चीन सह-निर्माण समझौते के तहत बनने वाली पहली फिल्म है. जैकी ने इंटरव्यू में दोनों देशों के बीच फिल्मों और कल्चर के आदान-प्रदान को बढ़ावा देने की जरूरत के बारे में बात की थी.

क्या आप इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं?
इस सवाल के जवाब में जैकी ने बीजिंग से एक ईमेल के जरिए बताया, 'हां, मैं 'कुंगफू योगा' नाम की एक नई फिल्म शुरू करने की योजना बना रहा हूं. इसका मतलब यह है कि मैं फिल्म की शूटिंग के लिए भारत लौटूंगा.'

'पॉलिस स्टोरी', 'रश ऑवर' और 'द मिथ' जैसी चर्चित फिल्मों में अभिनय कर चुके जैकी की 'कुंगफू योगा' में लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के नाम से ही साफ है कि यह चीन की मार्शल आर्ट कुंगफू और योग कला योगा की वाजिब जुगलबंदी होगी.

जैकी इससे पहले अपनी फिल्म 'द मिथ' (2005) में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ काम कर चुके हैं.

आपकी आने वाली फिल्मों में एक बॉलीवुड फिल्म भी शामिल होगी?
इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'मैं इसे एक बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्म में काम करने की तरह नहीं सोचता. अहम बात फिल्म की स्क्रिप्ट है. लेकिन हां मैं 'कुंगफू योगा' नाम की एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहा हूं. उम्मीद है कि हम शरद ऋतु में शूटिंग शुरू करेंगे. जैकी चैन की पहले भी कई फिल्में जैसे 'ड्रैगन ब्लेड' भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है.

इनपुट: IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें