scorecardresearch
 

क्या कंगना रनौत-राजकुमार राव के बिना बन पाती जजमेंटल है क्या? मेकर्स ने दिया जवाब

फिल्म जजमेंटल है क्या में कंगना रनौत और राजकुमार राव की एक्टिंग को जमकर सराहा गया. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म के लिए कंगना और राजकुमार ही मेकर्स की पहली और आखिरी पसंद थे. राइटर कनिका ढिल्लन और डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी के दिमाग में सिर्फ इन दोनों ही एक्टर्स का नाम था.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. मूवी में कंगना-राजकुमार राव की एक्टिंग को जमकर सराहा गया. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म के लिए कंगना और राजकुमार ही मेकर्स की पहली और आखिरी पसंद थे. राइटर कनिका ढिल्लन और डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी के दिमाग में सिर्फ इन दोनों ही एक्टर्स का नाम था.

लेकिन क्या होता अगर कंगना रनौत और राजकुमार राव फिल्म जजमेंटल है क्या को करने से मना कर देते? तो क्या ये फिल्म बन पाती? इसका जवाब स्पॉटबॉय से बातचीत में कनिका और प्रकाश ने दिया है. इसपर कनिका ने कहा- ''ये फिल्म एक बोल्ड सब्जेक्ट थी. कई कमर्शियल और सक्सेफुल एक्टर्स ऐसे रोल्स को करने के लिए हामी नहीं भरते या इस रिस्क भरे कैरेक्टर को लेने से पहले डरते कि बॉक्स ऑफिस कैसे रिस्पॉन्स करेगा.''

''लेकिन कंगना उन एक्टर्स में से हैं जो सिक्योर हैं. ये देखकर अच्छा लगता है कि कंगना जैसी A लिस्टर एक्टर ऐसे रोल को करने के लिए तैयार रहती है.'' वहीं कंगना की तारीफ में डायरेक्टर प्रकाश ने भी कहा- ''हमारे दिमाग में कंगना के अलावा कोई नाम नहीं था. हमें खुशी है कि कंगना ने फौरन इस प्रोजेक्ट को करने के लिए हामी भरी. फिल्म में कंगना ने बेहतरीन काम किया है.''

राजकुमार राव की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कनिका ढिल्लन ने कहा- ''राजकुमार की परफॉर्मेंस देखो. कंगना की तरह, वो एक ऐसे एक्टर हैं जो टॉप पर हैं और हमेशा एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार रहते हैं. क्या वे आउस्टैंडिंग नहीं थे?'' फिल्म जजमेंटल है क्या ने 8 दिनों में 33.02 की कमाई कर ली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें