scorecardresearch
 

ऋतिक रोशन को रंगोली चंदेल की सलाह- एक्टिंग कब सीखोगे, कंगना को गुरु मानकर पूजो

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ऋतिक रोशन ने काला रंग मुंह पर लगाकर 90 के दशक की एक्टिंग की है. ऋतिक ने अपनी एक्टिंग से एक महान इंसान की बायोपिक खराब कर दी है.

कंगना रनौत, रंगोली चंदेल और ऋतिक रोशन कंगना रनौत, रंगोली चंदेल और ऋतिक रोशन

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अपने विवादित स्टेटमेंट की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. उन्होंने सुपर 30 की सफलता को लेकर ऋतिक रोशन पर जमकर निशाना साधा है. रंगोली ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ऋतिक ने काला रंग मुंह पर लगाकर 90 के दशक की एक्टिंग की है.

रंगोली ने कहा कि ऋतिक ने एक महान इंसान की बायोपिक खराब कर दी है. ऋतिक की सुपर 30 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी है. फिल्म ने अभी तक 130 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय में ये सुपरहिट है.

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर 'जजजमेंटल है क्या' की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 29.52 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. माना जा रहा है कि कंगना के फिल्म की धीमी शुरुआत और सुपर 30 की सफलता को लेकर रंगोली ने सोशल मीडिया पर उन्हें घेरने की कोशिश की है.

रंगोली ने ट्विटर पर लिखा, ''जजमेंटल है क्या की सफलता से क्या जल रही है नेपो गैंग की. थोड़ी एक्टिंग तो सीख लो. अच्छी फिल्में बनाया करो. वर्क हार्ड ये छोटी गेम्स से क्या होगा. उसने कई फिल्में साइन की हैं. उसका ऑफिस तैयार हो रहा है. वह अपने डायरेक्टोरियल फिल्म की जल्द घोषणा करेगी. कब तक तड़पोगे?''

रंगोली ने ट्विटर पर एक और पोस्ट में लिखा, ''खुद काला रंग मुंह पर लगाकर आउटडेटेड 90 के दशक की एक्टिंग करके एक महान इंसान की बायोपिक खराब कर दी. सारा ध्यान कंगना में ही रखोगे तो भाई एक्टिंग कब करोगे? उसको अपना गुरु मानकर रोज उसकी फोटो की पूजा किया कर. जा थोड़ी एक्टिंग सीख ले. जादू कहीं का.''

गौरतलब है कि जजमेंटल है क्या को क्रिटिक्स और दर्शकों से जितनी तारीफें मिली हैं, उस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन नहीं दिखा है. हालांकि मध्यम बजट की फिल्म ने 29 करोड़ से ज्यादा कमाकर कामयाबी हासिल कर ली है. मूवी का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है. इसमें कंगना और राजकुमार के अलावा जिम्मी शेरगिल और अमायरा दस्तूर ने काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें