scorecardresearch
 

विवेक ओबरॉय को मिली धमकी, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन सेल ने विवेक ओबरॉय को सुरक्षा देने का फैसला किया है.

विवेक ओबरॉय विवेक ओबरॉय

अभिनेता विवेक ओबरॉय अपनी फिल्म पीएम मोदी को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. विवेक को हाल ही में फोन पर धमकियां भी मिली थीं. माना जा रहा है कि विवेक को धमकी मिलने का कारण पीएम मोदी की बायोपिक में लीड रोल निभाना है. इन धमकियों को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन सेल ने विवेक ओबरॉय को सुरक्षा देने का फैसला किया है. दरअसल इंटेलीजेंस के इनपुट्स के बाद विवेक की सुरक्षा को बढ़ाया गया है. विवेक के पास अब दो कांस्टेबल तैनात होंगे. इन कान्स्टेबल्स को मुंबई पुलिस की  प्रोटेक्शन और सिक्योरिटी ब्रांच ने उपलब्ध कराया है. जूहु पुलिस ने विवेक ओबेरॉय को ये सुरक्षा प्रदान की है.

गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय अपनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से तो चर्चा में बने ही हुए हैं, वे एक विवादित ट्वीट के सहारे भी अनचाही सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे थे.  ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा करने के बाद बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय चौतरफा आलोचना के केंद्र में आ गए थे. इस मामले पर जब सोमवार को उनसे सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा था कि मेरी गलती क्या है जो मैं माफी मांगूं. लेकिन लोगों के गुस्से और महिला आयोग की सक्रियता के बाद विवेक बैकफुट पर आ गए और उन्होंने माफी मांगते हुए विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया था.

View this post on Instagram

Jai Hind 🇮🇳

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

View this post on Instagram

A big thank you to all of you who have been sending their love and wishes after seeing #Lucifer. So glad to know that you all loved it. Valare Nanni🙏 Lots of love to each one of you. #LuciferRampage @mohanlal @therealprithvi @tovinothomas @indrajith_s @muraligopy_official @manju.warrier

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

View this post on Instagram

I have cast my vote. Have you? Voting isn’t just our right but our responsibility. Urge you all to please go out and vote if you haven’t already. Jai Hind 🇮🇳 #VoteIndia #LokSabhaElections2019

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

गौरतलब है कि विवेक की फिल्म 24 मई को रिलीज़ होने जा रही है. ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में  विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगे. डायरेक्टर ओमंग ने ये भी कहा कि पीएम मोदी दूसरी बार वापसी कर सकते हैं हालाकि वे नतीजों का इंतजार कर रहे हैं. एक वेबसाइट के दिए इंटरव्यू में इस फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने कहा है कि अगर लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीतती है तो इससे मोदी बायोपिक को बॉक्स ऑफिस पर फायदा मिल सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें