scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: रिपोर्टर का आसिम से तीखा सवाल- शो बायस्ड है तो छोड़ क्यों नहीं देते?

Bigg Boss 13: शो को बायस्ड कहने के इल्जामों पर आसिम रियाज को प्रेस मीट में लपेटा गया. प्रेस मीट में आसिम से हिमांशी संग रिश्ते, सिद्धार्थ-शेफाली संग लड़ाई के बारे में भी सवाल पूछे गए.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज Bigg Boss 13: आसिम रियाज

बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज कई बार मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगा चुके हैं. आसिम के इस रवैये पर होस्ट सलमान खान और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी उनकी क्लास लगाई थी. अब प्रेस मीट के दौरान आसिम रियाज को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा है.

मीडिया के तीखे सवालों से हुआ आसिम का सामना

शो को बायस्ड कहने के इल्जामों पर आसिम को प्रेस मीट में भी लपेटा गया. एक रिपोर्टर ने आसिम से सवाल पूछते हुए कहा- आपने कई बार कहा है कि शो बायस्ड हो रहा है. अगर आपको शो इतना ही बायस्ड लगता है तो आप बिग बॉस को छोड़ क्यों नहीं देते हैं? रिपोर्टर का ये सवाल सुनकर एक बार को आसिम भी हैरान रह जाते हैं.

View this post on Instagram

Iss press conference mein gharwalon ke diye jawaabon se kya bigad jayega ghar ka mahaul? Jaaniye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Bigg Boss 13: पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा बोलीं- मैंने शो देखना बंद किया, कपड़े भेजना नहीं

आसिम ने दी खुद पर लगे इल्जामों पर सफाई

फिर अपनी सफाई पेश करते हुए आसिम रियाज ने कहा- ''मेरा गुस्सा बस इसी बात पर था कि किसी का जो एक्शन है वो रिएक्शन के तौर पर दिखाया जा रहा है. वहीं मेरा जो रिएक्शन है वो एक्शन दिखाया जा रहा है. मैंने उस चीज पर ये बात निकाली थी क्योंकि किसी और ने गलती की थी. मगर उसका इल्जाम मेरे ऊपर आया था.''

शॉकिंग! बिग बॉस 13 में खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर, हुईं एलिमिनेट

दूसरे एक रिपोर्टर ने आसिम से पूछा अगर सिद्धार्थ बिग बॉस में नहीं होते तो इसका उनकी गेम पर क्या असर पड़ता? जवाब में आसिम ने कहा- इनका ना होना और होना मेरे लिए मायने नहीं रखता. ये शो में है तो ठीक है, नहीं हैं तो भी ठीक. आसिम के इस जवाब पर सिद्धार्थ शुक्ला मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. प्रेस मीट में आसिम से हिमांशी संग रिश्ते, सिद्धार्थ-शेफाली संग लड़ाई के बारे में भी सवाल पूछे गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें