scorecardresearch
 

पूनम प्रीत ने लगाया कॉमेडियन राजा सागू पर छेड़ने का इल्जाम

पिछले कुछ दिनों से लगातार छोटे पर्दे की अदाकाराओं के साथ छेड़छाड़ के हादसे सामने आ रहे हैं. फिलहाल टीवी एक्ट्रेस पूनम प्रीत ने काठमांडू में नए साल के एक ईवेंट के दौरान अपने साथ छेड़छाड़ होने की बात कही है.   

पूनम प्रीत पूनम प्रीत

टीवी सीरियल 'एक हसीना थी' में नजर आई एक्ट्रेस पूनम प्रीत नें कॉमेडियन राजा सागू पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. सागू पर पूनम को किस करने की कोशिश किए जाने का इल्जाम है.

 'एक हसीना थी' में कंगना गोयनका का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस पूनम प्रीत के साथ छेड़छाड़ होने की खबर सामने आई है. दरअसल खुद पूनम ने हास्य कलाकार राजा सागू पर किस करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. पूनम ने बताया कि एक शो के बाद मैं और मेरी मैनेजर राजा से मिले. हम एक ही डाइनिंग टेबल पर बैठे. फिर हम कसीनो गए. मेरी मैनेजर वहां एंजॉय कर रही थी, कुछ देर बाद मैं वहां से जाने लगी. तो राजा ने अपने कमरे तक साथ चलने के लिए कहा. हम लॉबी में साथ चल रहे थे कि तभी अचानक उसने मुझे अपनी तरफ खींचा और मुझे किस करने की कोशिश की.

यह भी खबर है कि पूनम ने इस हादसे के बारे में ऑर्गनाइजर्स को बताया. इसके बाद सागू ने ऑर्गनाइजर्स के सामने माफी मांगते हुए इस हादसे को अपने तक सीमित रखने के लिए कहा.

 

इस पूरे मामले को राजा सागू ने गलत बताते हुए कहा कि मैं सभी से मेरे हंसी-मजाक के अंदाज में ही बात करता हूं. क्यों यह लड़की पब्लिसिटी पाने के लिए मुझे निशाना बना रही है? मेरी एक प्यारी सी पत्नी और बेटी है, और मैं पापा बनने वाला हूं. मैं इस बारे में और कुछ नहीं कहना चाहता.

इस मामले में पुलिस कमप्लेंट करने के बारे में पूनम ने कहा कि अगर मैं, राजा के खिलाफ केस करूंगी तो होटल मुझे सीसीटीवी फुटेज देने के लिए तैयार है. किसी टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का यह तीसरा मामला सामने आया है. इससे पहले 'बालिका वधू' की प्रत्यूषा बनर्जी ने 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर की थी. टीवी शो 'संतोषी मां' के सेट पर रतन राजपूत के साथ छेड़छाड़ का मामला भी सामने आ चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें