scorecardresearch
 

कपिल शर्मा शो: हिमेश की कामयाबी के पीछे किसका हाथ है? एक्टर ने बताया

द कपिल शर्मा शो में इस बार सुरों की जबरदस्त शाम सजी. शो में सुपरस्टार सिंगर के जजेस और कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की. नन्हें सिंगर्स ने सुरों के सा हंसी के साथ फुहारों की जमकर बरसात की.

हिमेश रेशमिया हिमेश रेशमिया

द कपिल शर्मा शो में इस बार सुरों की जबरदस्त शाम सजी. शो में 'सुपरस्टार सिंगर' के जजेस और कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की. नन्हें सिंगर्स ने सुरों के साथ हंसी के फुहारों की जमकर बरसात की. इस दौरान शो में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अल्का याग्निक ने अपने करियर और संघर्ष से जुड़ी कई बातें शेयर की.

शो में सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने बताया कि  बॉलीवुड स्टार सलमान खान की वजह से उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में एंट्री की थी. उन्होंने बताया कि वह म्यूजिक को सिर्फ शौक की तरह देखते थे. वह म्यूजिक को कभी भी बतौर करियर नहीं देखते थे. इसके आगे हिमेश ने कहा कि वह सलमान ही थे जिन्होंने मुझे पहला ब्रेक दिया था. इसके बाद मैंने इसे और आगे ले जाने का फैसला किया. आज मैं जहां पर भी हूं सिर्फ सलमान खान की वजह  से हूं. इसके साथ ही उन्होंने पहला गाना गाने के लिए शो की को-जज अल्का यागनिक को भी धन्यवाद दिया.

शों में सिंगर्स के अलावा कपिल शर्मा ने गाना गाकर समा बांधने का काम किया. हिमेश ने कपिल को गाना गाने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि कपिल बहुत अच्छा गाते हैं और वह अक्सर अपने इस हुनर से दर्शकों को लुभाते रहते हैं. इसके बाद कपिल, अर्चना पूरन सिंह के पास जाकर उनके पैर छूते हैं.  यह सीन देखकर वहां पर बैठा हर शख्स चौंक जाता है. इसके बाद कपिल कहते हैं कि परफॉर्मेंस से पहले गुरु के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेना जरूरी होता है. इसके बाद कपिल परफॉर्म करते हैं.

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते कपिल के शो में एक्टर अनुपम खेर और ईशा गुप्ता पहुंचे थे. अनुपम ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें लुक्स की वजह से कोई काम नहीं देता था. सिर के ऊपर छत नहीं थी तो वह रेलवे स्टेशन में ही सो जाया करते थे. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने बचपन के क्रश को अपने दिल की बात नहीं बता पाए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें