scorecardresearch
 

अर्नाल्ड करेंगे रजनीकांत के साथ भारत में डेब्यू

'टर्मिनेटर स्टार' अर्नाल्ड स्वाजनेगर जल्द ही भारतीय फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं वो भी साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ.

'टर्मिनेटर स्टार' अर्नाल्ड श्वार्जनेगर जल्द ही भारतीय फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं वो भी साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ.

'मुंबई मिरर' के हवाले से खबर आई है कि साउथ के डायरेक्टर शंकर ने अपनी फिल्म एंथीरन (रोबोट) की सीक्वल एंथीरन 2 (रोबोट 2) में रजनीकांत के साथ-साथ 'अर्नाल्ड श्वार्जनेगर' भी दिखाई देंगे और यह पहली बार होगा कि किसी भारतीय फिल्म में अर्नाल्ड श्वार्जनेगर पहली बार काम करेंगे.

शंकर ने बताया- 'अर्नाल्ड और मैंने कई भारतीय फिल्मों के बारे में चर्चा की है, मेरी फिल्म 'I' के म्यूजिक लांच के दुअरान अर्नाल्ड ने तमिल फिल्म में काम करने की इच्छा जताई थी. वो एंथीरन 2 की स्क्रिप्ट से बेहद खुश हैं और फिल्म में काम करने के लिया हां कह दिया है.'

अर्नाल्ड जल्द ही 25 दिनों के लिए भारत आकर फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे. और उनका शेड्यूल रजनीकांत के शेड्यूल के साथ लॉक कर दिया गया है. वैसे इन दिनों रजनीकांत फिल्म 'कबाली' की शूटिंग कर रहे हैं.

फिल्म एंथीरन 2 में एमी जैक्सन भी अहम किरदार में दिखाई देंगी. एंथीरन एक सुपरहीरो वाली 'Sci Fi' फिल्म होने वाली है जिसमें ट्रैंगुलर लव स्टोरी चलेगी और फिल्म 'रामायण' से भी प्रेरित है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें