scorecardresearch
 

अमिताभ की चुप्पी पर तनुश्री बोलीं- असहज हो गए हैं बड़े स्टार

तनुश्री दत्ता ने कहा कि नाना पाटेकर के ख‍िलाफ उनके आरोपों को एक विवाद के रूप में देखा जा रहा है. लोग इसके गुजरने का इंतजार कर रहे हैं.

X
तनुश्री दत्ता तनुश्री दत्ता

इन दिनों MeToo मूवमेंट के कारण चर्चा में बनीं तनुश्री दत्ता ने आज तक मुंबई मंथन इंवेंट में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर से अपने विवाद पर अन्य स्टार्स की प्रतिक्रिया को लेकर बात की.

तनुश्री ने कहा- बड़े स्टार असहज हैं. कुछ इसमें शामिल भी हैं. बहुत से लोगों के पास मेरा फोन नंबर नहीं है. कुछ ने सोशल मीडिया पर आगे बढ़कर मुझे सपोर्ट किेया. कुछ लोगों ने तय किया कि वे दोषियों के साथ काम नहीं करेंगे. मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, इसलिए नहीं पढ़ा, लेकिन लोगों के सपोर्ट से वाकिफ हूं.

तनुश्री ने आगे कहा कि इसे एक विवाद के रूप में देखा जा रहा है. लोग इसके गुजरने का इंतजार कर रहे हैं. 10 साल पहले मैं तीन दिन तक नेशनल टीवी पर रही. मुझे इस विवाद के कारण काफी कुछ खोना पड़ा.

तनुश्री दत्ता ने कहा कि जब उन्होंने 10 साल पहले नाना पाटेकर पर फिल्म सेट पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे, तब भी उनके पक्ष में ऐसा माहौल बना था. बॉलीवुड सेलेब्र‍िटीज ने तमाम बयान दिए थे. यौन शोषण के खिलाफ काफी चर्चा हुई. मूवमेंट चला, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला.

उन्होंने कहा कि अभी कुछ ही महिलाएं अपने साथ हुए शोषण के बारे में बात कर रही हैं. महिलाएं अपनी बात कहने के लिए सही समय का इंतजार करती हैं. मेरा मानना है कि जब लगे कि बोल सकते हैं, वही बोलने का सही समय है. तभी बोल देना चाहिए.

क्या है मामला?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म ''हॉर्न ओके प्लीज'' की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें