scorecardresearch
 

बच्चे ने गाया सुशांत की फिल्म का गाना, रूपा गांगुली को आई एक्टर की याद

सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बच्चा सुशांत की फिल्म छिछोरे का गाना खैरियत गा रहा है. अब वो बच्चा उस गाने को जिस खूबसूरती से गा रहा है, वो देख हर किसी का दिल खुश हो गया है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भी उनसे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. फैन्स अभी भी सुशांत के पुराने वीडियो देख इमोशनल हो जाते हैं. उनकी फिल्मों के गाने सुन उनकी यादों में खो जाते हैं. पिछले कई दिनों से बीजेपी नेता रूपा गांगुली का भी कुछ ऐसा ही हाल है. वो सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग तो कर ही रही हैं, इसके अलावा वो एक्टर के पुराने वीडियोज भी शेयर कर रही हैं.

बच्चे ने गाया सुशांत की फिल्म का गाना

इस समय सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बच्चा सुशांत की फिल्म छिछोरे का गाना खैरियत गा रहा है. अब वो बच्चा उस गाने को जिस खूबसूरती से गा रहा है, वो देख हर किसी का दिल खुश हो गया है. बच्चे का वीडियो देख रूपा गांगुली का दिल भी पिघला है. उन्होंने बच्चे के उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए रूपा ने लिखा है- सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रही हूं. अब इस एक लाइन के जरिए समझा जा सकता है कि इस समय रूपा गांगुली भी सुशांत के यूं अलविदा कह देने से परेशान और दुखी हैं.

View this post on Instagram

A tribute to our star @sushantsinghrajput made by small kid❤️❤️❤️ #sushantsinghrajput #sushantsinghrajputfans #missu #sushantsinghrajput 💐

A post shared by tribute to Sushantsinh❣️ (@tribute_sushantsinh) on

पीएम के शपथ समारोह में गए थे सुशांत

वैसे हाल ही में रूपा गांगुली ने सोशल मीडिया पर कई चौंकाने वाली बातें बताई थीं. उन्होंने बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में सुशांत सिंह राजपूत को भी न्योता दिया गया था. उन्होंने सबूत के तौर पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं. इसके अलावा रूपा गांगुली ने बॉलीवुड पर भी सवाल खड़ा करते हुए पूछा था कि जब वे पीएम से मिलने गए थे, तब सुशांत को उस मीटिंग का हिस्सा क्यों नहीं बनाया गया. रूपा गांगुली के वो ट्वीट सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी किए थे. सुशांत के फैन्स ने उस पोस्ट पर कई तरह की प्रतिक्रिया दी थीं.

जब क्रिटिक्स ने सुनील शेट्टी को नकारा, नहीं आता एक्शन, चेहरे पर शून्यभाव

अमित साध का खुलासा, टीवी इंडस्ट्री ने लगाया बैन, इसलिए करनी पड़ी फिल्में

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. एक्टर के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने अपनी कार्रवाई कर इसे एक सुसाइड का मामला बताया. कई लोगों से सवाल-जवाब भी किए गए थे. लेकिन इस सब के बावजूद भी सुशांत के फैन्स सीबीआई जांच पर अटके हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें