scorecardresearch
 

अजान विवाद: साजिद-वाजिद को सोनू की सीख, मुस्लि‍म नहीं देश के नागरिक बनो

सोनू निगम ने अजान की आवाज को नींद में खलल बताया. म्यूजिक कंपोजर साजिद ने इसका जवाब उनको इस तरह दिया है...

X
 साजिद और सोनू निगम साजिद और सोनू निगम

सोनू निगम ने कल सुबह मस्जिद में दी जाने वाली अजान से नींद में खलल पड़ने का ट्वीट किया था. इसके बाद से इस पर खूब बहस हो रही है और सोनू को ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने भी उन पर निशाना साधा तो साेनू ने उनको मुस्लि‍म बनने से पहले देश के नागरिक बनने की सीख दी. सोनू निगम ने इस बात को ट्विटर पर सभी के सामने लिखा. देखें सोनू का ट्वीट:

वाजिद ने ट्विटर पर जताई नाराजगी
वहीं सलमान खान के बेहद करीब बताई इस जोड़ी के दूसरे पार्टनर वाजिद ने सोनू निगम से खुलेआम ट्विटर पर नाराजगी जताई. उन्होंने लिखा कि सोनू की बात से मुझे गहरी ठेस लगी है. जितना उनको जानता हूं, उससे ऐसी बात की अपेक्षा नहीं की जा सकती थी.
देखें ट्वीट :

साजिद ने कहा ड्रग्स लेने वाले ऐसा कहते हैं
बता दें कि साजिद खान ने सोनू निगम के अजान में लाउडस्पीकर्स के यूज वाले ट्वीट पर इंडिया टुडे से कहा था- जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती. हम सोनू जैसे लोगों से बात नहीं करते. जिन पर एहसान करते हैं, उनसे रिश्तेदारी नहीं निभाते.

पूजा भट्ट ने भी लताड़ा
सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट पर पूजा भट्ट ने भी जवाब दिया और अपना गुस्सा दिखाया. साथ जोरदार जवाब भी दिया कि वह हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हैं. साथ ही वह अगरबत्ती जलाती हैं और इस तरह भारतीयता को सलाम करती हैं.
देखें ट्वीट -

अब देखना ये है कि इंडस्ट्री से मिल रही ऐसी नाराजगी को सोनू निगम कैसे हैंडल करते हैं!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें