scorecardresearch
 

#Safaigiri16: मीका ने पाकिस्तान के लिए गाया 'सुल्तान' का ये गाना

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तकरार पर मीका ने कहा कि हमें किसी से बैर नहीं है, हम बस अमन और शांति की कामना करते हैं.

मीका सिंह मीका सिंह
18:37

इंडिया टुडे ग्रुप द्वारा आयोजित सफाई‍गीरी अवॉर्ड्स में सिंगर मीका सिंह ने शिरकत की. मीका ने न सिर्फ अपने हिट गाने गाए, बल्कि इन गानों पर दर्शकों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया.

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तकरार पर मीका ने कहा कि हमें किसी से बैर नहीं है, हम बस अमन और शांति की कामना करते हैं. इतना ही नहीं, मीका ने पाकिस्तान के लिए सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का गाना 'लगे 440 वोल्ट छूने से तेरे...' भी गाया.

लोगों से सफाई की अपील करते हुए करते हुए मीका ने कहा कि प्लीज आप पान और तंबाकू खाना बंद कर दें, इससे गंदगी बढ़ती है. स्वच्छ भारत के इस इवेंट में मीका ने 'सावन में लग गई आग....' से लेकर 'सुबह होने न दे...' जैसे कई गाने गाए जिसपर ऑडियंस की दीवानगी का नजारा देखने लायक था.

इंडिया टुडे सफाईगीरी इवेंट में पुणे की राजाबाई सावंत और मंगल पगारे को गारबेज गुरु अवॉर्ड के लिए विजेता घोषित किया गया. इनदोनों महिलाओं ने सफाई के कई संदेश दिए. साथ ही सफाई को लेकर शुरू किए गए अपने अभियान के बारे में भी लोगों को बताया.

इस दौरान राजाबाई सावंत ने एक बात कही जिसपर हमें गौर करना चाहिए वो ये कि जितने भी पढ़े लिखे लोग हैं वो कूड़ा फेंकते हैं वहीं, न पढ़े लिखे लोग उसे उठाने और सफाई का काम करते हैं. पुणे में सफाई के लिए उठाए जा रहे इनके इस सराहनीय कदम से खुश होकर मीका ने 2 लाख रुपये का डोनेशन भी दिया.

अंत में जाते-जाते मीका ने भारत और पाकिस्तान के बीच शांति बने रहने की कामना की. वहीं, सरहद पर देश की सुरक्षा करने वाले वीर फौजियों के लिए देशभक्ति गाना 'ये देश है वीर जवानों का....' भी समर्पित किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें