scorecardresearch
 

सेट पर मुर्गी को देखकर डरे सिंगर हिमेश रेशमिया, सीट पर उछल पड़े

पॉपुलर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपकमिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर के ऑडिशन के दौरान अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया. हिमेश रेशमिया ने बताया कि उन्हें जानवरों से बहुत डर लगता है.

हिमेश रेशमिया हिमेश रेशमिया

पॉपुलर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपकमिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के ऑडिशन के दौरान अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया. हिमेश रेशमिया ने बताया कि उन्हें जानवरों से बहुत डर लगता है. 'सुपरस्टार सिंगर' के ऑडिशन के दौरान जब कंटेस्टेंट ने हिमेश रेशमिया से सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा गया, तो उनका सबसे बड़ा डर सामने आया.

दरअसल, ऑडिशन में जयपुर से एक 10 वर्षीय कंटेस्टेंट अपने बड़े भाई और दोस्त सुल्तान (मुर्गी) के साथ आया था. कंटेस्टेंट ने हिमेश से मुर्गी को पकड़ने के लिए कहा. इसके बाद हिमेश ने बताया कि वे जानवरों से बहुत डरते हैं. हिमेश ने कहा, "मुझे जानवरों से बहुत डर लगता है और मेरी कोशिश रहती है कि मैं उनसे दूरी बनाकर रखूं.''

View this post on Instagram

First wedding anniversary!! #ScotlandBlues

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

ह‍िमेश ने बताया ''जब मोहम्मद फजील ने मुझे उनके पालतू मुर्गी सुल्तान को पकड़ने कहा तो मैं डर कर अपनी सीट पर उछल पड़ा. मुझे सुल्तान के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी." मालूम हो रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर' 29 जून से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा.

रियलिटी शोज को जज करने के अलावा हिमेश फिल्मों में भी सक्रिय हैं. वे अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी और गुडन्यूज के म्यूजिक डायरेक्टर हैं. हिमेश ने आप का सुरूर, कर्ज, रेडियो, खिलाड़ी 786 जैसी फिल्मों में काम किया है. हिमेश बड़े पर्दे पर मूवी ''मैं जहां रहूं'' से कमबैक करने वाले हैं. इसका निर्देशन राजेश सेठी करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें