scorecardresearch
 

सि‍द्धार्थ मल्होत्रा की सफाई- PNB फ्रॉड नीरव मोदी संग नहीं है कोई कॉन्ट्रैक्ट

PNB फ्रॉड मामले में फंसे नीरव मोदी की कंपनी संग कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अय्यारी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया ये बयान.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और प्रियंका चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा और प्रियंका चोपड़ा

पीएनबी लोन फ्रॉड मामले के आरोपी नीरव मोदी की कंपनी के साथ एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा के कान्ट्रैक्ट खत्म करने की खबरें आ रही हैं. वहीं नीरव मोदी की कलेक्शन को शो केस करने के लिए प्रियंका के साथ अय्यारी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की सफाई सामने आई है.

Aiyaary Movie Review: मनोज की उम्दा एक्टिंग, कमाल की है फिल्म

नीरव मोदी ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट के सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा, कंपनी के साथ अब उनके रिश्ते नहीं हैं. उनका कॉन्ट्रैक्ट एक साल पहले ही खत्म हो चुका है.

इस बीच प्रियंका चोपड़ा भी डायमंड किंग नीरव मोदी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को लेकर कानूनी सलाह ले रही हैं. प्रियंका चोपड़ा  नीरव मोदी के ब्रांड की एंबैसेडर बनाई गई थीं उन्होंने ब्रांड के लिए एड शूट्स भी किए थे. इसे लेकर खबरों में कहा गया कि प्रियंका को अभी तक फीस नहीं मिली है, उन्होंने इस बात की शि‍कायत की है. हालांकि ऐसी खबरों के अाने के बाद प्रियंका के मैनेजर ने बयान जारी किया. उन्होंने कहा प्रियंका की ओर से केस कराने की बात पूरी तरह से निराधार है.

सूत्रों के मुताबिक अब, इस स्कैम में ब्रांड का नाम आने के बाद प्रियंका चोपड़ा कंपनी से अपने कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बारे में कानूनी सलाह ले रही हैं. फाइनेंशियल एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ 2016 में प्रियंका, नीरव मोदी ब्रांड की एंबेसडर बनीं थीं.

PNB फ्रॉड केस पर ऋषि‍ कपूर- सिर्फ नीरव ही नहीं, शामिल होंगे और भी बड़े नाम

लौटते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा पर, 16 फरवरी को रिलीज हुई इस एक्टर की फिल्म अय्यारी को पाकिस्तान में बैन करने की खबर है. फिल्म पर लगे इस बैन को लेकर सिद्धार्थ ने कहा, इस बात से उनका कोई लेना देना नहीं है, ये प्रोड्यूसर्स का मसला है. इससे पहले भी पाकिस्तान में कई फिल्में बैन हो चुकी हैं तो ये कोई नई बात नहीं है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें