scorecardresearch
 

दोस्तों से मिला श्रद्धा कपूर को एक फरमान

बॉलीवुड जगत में कई सितारें ऐसे भी हैं जो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर इतने व्यस्त है कि अपनी फैमिली और फ्रेंडस को समय नहीं दे पा रहें हैं, ऐसे में उनका शिकायत करना तो लाजमी हैं.

X
अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड जगत में कई सितारें ऐसे भी हैं जो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर इतने व्यस्त है कि अपनी फैमिली और फ्रेंडस को समय नहीं दे पा रहें हैं, ऐसे में उनका शिकायत करना तो लाजमी है.

बात हो रही है बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की जो इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर इतनी व्यस्त हैं कि अपने दोस्तों के लिए समय नहीं निकाल पा रहीं हैं. श्रद्धा काफी लंबे समय से अपने दोस्तों से नहीं मिल पाई है तो उनके दोस्तों ने इन दिनों में से एक दिन में उनके लिए तीन घटें निकालने के लिए कहा हैं.

आपको बता दें, श्रद्धा, इस साल के शुरू में उनकी फिल्म के प्रचार में व्यस्त थी. जिसके तुरंत बाद ही वह अपनी आने वाली दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गई. वह हाल ही में शूटिंग का एक हिस्सा पूरा करने के बाद शिलॉन्ग से वापस लौटी है. अब मुंबई में शूटिंग के कुछ दिनों के बाद, श्रद्धा फिल्म 'बागी' की शूटिंग के कार्यक्रम के लिए बैंकॉक रवाना होंगी.

चूकिं आगे श्रद्धा कपूर काफी व्यस्त रहने वाली है इसलिए उनके दोस्त चाहते है कि वो जाने से पहले उनसे मिलने के लिए भी कुछ समय निकाले. ये दोस्त श्रद्धा के स्कूल व बचपन के दोस्तों में से हैं जो कि लंच के लिए श्रद्धा के घर पर आ रहें हैं.

श्रद्धा ने बताया, 'जब मैं शिलॉन्ग से वापस लौटी तो मेरे दोस्तों में से एक का फोन आया और उन्होंने मुझे इस योजना के बारे में बताया. वे पहले से ही मेरे माता-पिता के साथ मिलकर ये सब कुछ प्लॉन कर चुके थे. वह आगे कहती हैं कि यह लंबे समय से लंबित है. मैं वास्तव में इस छोटे से रियूनियन के लिए काफी उत्साहित हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें