scorecardresearch
 

'हैप्पी न्यू ईयर' ने बनाया रिकॉर्ड, किक और धूम 3 भी पीछे छूटे

शाहरुख खान की मल्टी स्टारर फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुल 44.97 करोड़ रुपये की कमाई कर आमिर खान की धूम 3 को भी पीछे छोड़ दिया.

X
'हैप्पी न्यू ईयर'  पोस्टर
'हैप्पी न्यू ईयर' पोस्टर

शाहरुख खान की मल्टी स्टारर फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुल 44.97 करोड़ रुपये की कमाई कर आमिर खान की धूम 3 को भी पीछे छोड़ दिया. इस रेस में सलमान खान की किक तो बहुत पीछे छूट गई. यह जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने दी. उन्होंने लिखा कि हैप्पी न्यू ईयर ने पहले दिन 44.97 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने हिंदी में 42.62 करोड़, तेलुगू में 1.43 करोड़ और तमिल 92 लाख रुपये कमाए. Film Review: जानिए कैसी फिल्म है 'हैप्पी न्यू ईयर'

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने इससे पहले भी चेन्नई एक्सप्रेस में धमाल मचाया था. एक बार फिर इस जोड़ी को फैन्स का जबर्दस्त साथ मिलता दिख रहा है.

'हैप्पी न्यू ईयर' की पूरी कास्ट ने जिस तरह से इसका प्रमोशन किया था, उसे लेकर पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग उम्मीद जताई जा रही थी. और आंकड़े भी इसका गवाह दे रहे हैं.

दिवाली के अगले दिन रिलीज हुई इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इस बार किंग खान ने कुछ बड़ा सोचा था. वो फिल्म की पूरी कास्ट (दीपिका पादुकोण, सोनू सूद, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी और विवान शाह) और डायरेक्टर फराह खान के साथ हर जगह प्रमोशन करने गए. फिल्म का ग्रेंड प्रीमियर दुबई में हुआ. ये फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई है.

इस बंपर ओपनिंग के बाद अहम सवाल यह है कि क्या हैप्पी न्यू ईयर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें