scorecardresearch
 

बॉलीवुड में कब होगी सुहाना खान की एंट्री? शाहरुख ने खोला राज

जीरो के प्रमोशन में व्यस्त शाहरुख खान, इन द‍िनों द‍िल खोलकर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के राज खोल रहे हैं. अब उन्होंने बेटी सुहाना और बेटे आर्यन खान को लेकर कई जानकारियां साझा की हैं.

बेटी सुहाना संग शाहरुख खान बेटी सुहाना संग शाहरुख खान

जीरो फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान, इन द‍िनों द‍िल खोलकर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के राज खोल रहे हैं. इंडस्ट्री में करीब 25 साल से ज्यादा का वक्त ब‍िता चुके किंग खान ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि कब उनके बच्चे सुहाना और आर्यन बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. 

Video: इंडियाज गॉट टैलेंट में खतरनाक स्टंट, देखती रह गईं अनुष्का-कटरीना

एक सवाल के जवाब में शाहरुख ने कहा, "सुहाना अपने कर‍ियर को लेकर पूरी तरह से क्ल‍ियर है, वो एक्ट्रेस बनना चाहती है. अभी वो अपनी पढ़ाई कर रही है, इसके बाद वो एक्ट‍िंग कोर्स करेगी, जिसमें दो से तीन साल का समय लगेगा."

बेटे आर्यन को लेकर कहा, "निर्देशन की फील्ड में उसकी रुचि है. उसे भी पांच से छह साल पढ़ाई में पढ़ाई पूरी करनी है. मुझे लगता है कि फिल्ममेकर बनने से पहले उसे इंडस्ट्री के शानदार निर्देशक के साथ बतौर अस‍िस्टेंट काम करना चाह‍िए. इसके लिए करण जौहर बेस्ट हैं. वैसे इंडस्ट्री में कई बेहतरीन निर्देशक इन‍द‍िनों मौजूद हैं." 

क्यों बउआ सिंह की तरह शॉर्ट्स नहीं पहन सकते शाहरुख?

फिल्म जीरो में शाहरुख ने बन‍ियान और शॉर्ट्स पहनकर कई सीन द‍िए हैं. ऐसा करना रियल लाइफ में किंग खान के लिए आसान नहीं है. उन्होंने बताया, "मैं र‍ियल लाइफ में बहुत शर्मीला हूं, हम सब में कहीं न कहीं शर्म होती है किसी चीज को लेकर. मैं भी अपने पैरों को लेकर कॉन्शियस हूं. लेकिन जब बात आती है फिल्म के किरदार की तो वहां आप खुद को भूलकर अपने किरदार को जीते हैं. वहां ये याद नहीं रखना होता कि मैं क्या हूं."

बता दें कि शाहरुख की फिल्म फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर र‍िलीज होने के बाद किंग खान और अनुष्का शर्मा की अदाकारी की हर तरफ चर्चा है. लेकिन फिल्म में कटरीना की अदाओं का ग्लैमर भी है. फिल्म को 21 द‍िसंबर को र‍िलीज किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें