scorecardresearch
 

ट्विटर पर सबसे ज्यादा हिट हैं शाहरुख और प्रियंका

सलमान को पीछे छोड़ इस वजह से शाहरुख खान 2016 में चर्चा में रहे. जानें, क्या है वजह की शाहरुख से पीछे रह गए सलमान...

X
प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान

2016 में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बारे में सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चा की गई. शाहरुख खान ने साल की मेल सेलेब्रिटी लिस्ट में 36 प्रतिशत चर्चाओं में जगह हासिल कर सलमान को पीछे छोड़ दिया, सलमान को लेकर 18 प्रतिशत चर्चाएं हुईं.

लिस्ट में इसके बाद वरुण धवन, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन का आते हैं. रितिक रोशन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है.

अभिनेत्रियों में 2016 में प्रियंका चोपड़ा 23 प्रतिशत चर्चाओं में जगह हासिल कर पहले नंबर पर रहीं. उनके बाद आलिया भट्ट ने सबसे ज्यादा 18 प्रतिशत चर्चाओं में जगह बनाई. इस लिस्ट में शामिल दूसरी हस्तियों में दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, श्रद्धा कपूर, काजोल, जैकलीन फर्नांडिस, परिणीति चोपड़ा, सोनम कपूर और सनी लियोन शामिल हैं.

यह लिस्ट इन हस्तियों के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के उल्लेख पर आधारित है. 'सुल्तान', 'ऐ दिल है मुश्किल', 'शिवाय', 'उड़ता पंजाब' और 'डियर जिंदगी' ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहीं फिल्में थीं. 'सुल्तान' 25 प्रतिशत चर्चाओं का हिस्सा रही जबकि 'ऐ दिल है मुश्किल' 15 प्रतिशत का. टॉप दस फिल्मों में 'रुस्तम', 'एयरलिफ्ट', 'फैन', 'बेफ्रिके' और 'दंगल' भी शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें