scorecardresearch
 

संजय दत्त का खुलासा: बेटी त्रिशाला की टांगें तोड़ना चाहता था

संजय दत्त अपनी बेटी त्रिशाला के तो बेहद करीब हैं, लेकिन कुछ ऐसा हुआ था, जिसके कारण वो अपनी बेटी की टांगें तोड़ना चाहते थे.

X
संजय दत्त संजय दत्त

संजय दत्त फिलहाल आगरा में अपनी आने वाली फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में अदिती राव हैदरी उनकी बेटी के किरदार में हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या अदिती और आपकी बेटी त्रिशाला के बीच कोई समानता है. इस पर संजय ने कहा, हां, थोड़ी समानता तो है, लेकिन त्रिशाला एक्ट्रेस बनना चाहती थी और मैं उसकी टांगें तोड़ना चाहता था. लेकिन फिल्म में मैं यह काम नहीं कर रहा हूं.

आगरा में रिपोर्टर्स से पंगा, अब संजय बोले- 'जादू की झप्पी' दूंगा

संजय ने बताया कि उनकी बेटी एक्टर बनना चाहती थी लेकिन मैं चाहता था कि वो अपना करियर फोरेंसिक साइंस में बनाए. मैंने अपना बहुत समय और एनर्जी उसकी पढ़ाई में लगाई है. मैं नहीं चाहता था कि वो एक्ट्रेस बने.

संजय दत्त की तरह टैटू बनवाएंगे रणबीर कपूर

संजय ने आगे कहा कि एक्टर बनना आसान नहीं है और त्रिशाला के लिए तो यह और मुश्किल हो जाता क्योंकि उसे अपनी हिंदी ठीक करनी होती. इस इंडस्ट्री में अमेरिकन इंग्लिश नहीं चलती. एक्टर बनना आसान नहीं होता. दूर से देखने पर यह आसान लगता है लकिन यह होता नहीं है.

पत्नी मान्यता और बच्चों सहित स्कूटर पर घूमते दिखे संजय दत्त

अपने बच्चों के साथ अपने रिश्ते के बारे में संजय ने बताया, बच्चों के साथ मेरा रिश्ता बहुत खूबसूरत है. मुझे याद है कि मेरे पापा मुझसे कहते थे कि मैं तुम्हारा दोस्त नहीं, पिता हूं. कुछ ऐसा ही मैं अपने बच्चों के साथ हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें