scorecardresearch
 

पत्नी मान्यता और बच्चों सहित स्कूटर पर घूमते दिखे संजय दत्त

फिल्म 'भूमि' के सेट से संजय दत्त अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आए हैं.

फिल्म 'भूमि' के सेट पर पर‍िवार संग संजय दत्त फिल्म 'भूमि' के सेट पर पर‍िवार संग संजय दत्त

बॉलीवुड के 'मुन्ना भाई' संजय दत्त इन दिनों ताजनगरी आगरा में हैं. वो यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे हैं. जेल से छूटने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म है. यह पहला मौका है जब वो आगरा में शूटिंग कर रहे हैं.

फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता और अपने दोनों बेटों के साथ स्कूटर पर बैठे हुए हैं. जेल से रिहाई के बाद संजय अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं. शायद इसी वजह से बच्चें अपने पापा को मिस कर रहे होंगे तभी सेट पर पापा से मिलने पहुंच गए.

हाल ही में आजतक से खास बातचीत में संजय दत्त ने कहा था कि जेल से रिहाई के बाद कुछ समय बच्चों और परिवार को देना चाहता था इसलिए फिल्म देरी से शुरू की. बच्चों को स्कूल से लाना छोड़ना, पैरेंट्स मीटिंग में जाना, बच्चों के स्कूल के कार्यक्रमों में हिस्सा लेना जैसे काम मैंने किए. बच्चों के साथ समय बीताना मुझे बेहद पसंद है.

आपको बता दें कि यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में अदिती राव हैदरी संजय की बेटी का किरदार निभा रही हैं. पिछले कई दिनों से आगरा में फिल्म के शूटिंग की तैयारी चल रही थी और आखिरकार बुधवार को फिल्म के सेट पर संजय दत्त ने अपना पहला शॉट दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें