scorecardresearch
 

EXCLUSIVE: रिहाई के बाद कमबैक करने में संजय दत्त ने क्यों लिया इतना वक्त

फिल्म 'भूमि' को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. जेल की सजा पूरी करने के बाद संजय पहली बार कैमरा फेस कर रहे हैं. इसलिए ये उनके लिए भी बेहद खास मौका है. संजय दत्त ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

X
संजय दत्त संजय दत्त

पुणे की जेल से रिहाई के बाद संजय दत्त की फिल्मी पारी फिर से शुरू हो रही है. इन दिनों वो आगरा में फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे हैं. संजय दत्त ने निजी और बॉलीवुड से जुड़े तमाम मसलों पर बात की.

फिल्म 'भूमि' के बारे में संजय दत्त ने बताया, 'यह फिल्म एक छोटे शहर के पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द गिर्द घूमती है. यह एक्शन-ड्रामा फिल्म है. फिल्म का कंटेंट, यूनिट और प्रोड्यूसर बहुत अच्छे हैं.

संजय दत्त ने कहा, 'जेल से रिहाई के बाद कुछ समय बच्चों और परिवार को देना चाहता था इसलिए फिल्म देरी से शुरू की. बच्चों को स्कूल से लाना छोड़ना, पैरेंट्स मीटिंग में जाना, बच्चों के स्कूल के कार्यक्रमों में हिस्सा लेना जैसे काम मैंने किए. बच्चों के साथ समय बीताना मुझे बेहद पसंद है. 'भूमि' की शूटिंग में बिजी होने की वजह से इस बार उनके र्स्पोट्स डे पर नहीं जा पाया, लेकिन मुझे पता चला है कि बच्चों ने गोल्ड मेडल जीता है. यह जानकार मुझे बहुत खुशी हुई.'

 

अपनी बेटी त्रिशाला के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा कि मेरी उससे बात होती रहती है, व्हाट्सअप, फोन पर हम बात करते रहते हैं. हाल में मान्यता ने त्रिशाला से मुलाकात की और साथ में वक्त बिताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें