scorecardresearch
 

अर्जुन कपूर के बाद पानीपत में दिखेगा संजय दत्त का 'बाल्ड' लुक!

फिल्म पानीपत में एक्ट्रेस के तौर पर कृति सेनन को चुना गया है. ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 में रिलीज होगी.

संजय दत्त (फाइल फोटो) संजय दत्त (फाइल फोटो)

संजय दत्त और अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म पानीपत के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके लुक को लेकर काफी चर्चा है. फिल्म के लिए सबसे पहले अर्जुन कपूर को गंजा होना पड़ा था क्योंकि उनके कैरेक्टर मांग थी.अब खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त फिल्म के लिए बाल्ड लुक लेने वाले हैं. हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि इससे पहले संजय दत्त फिल्म अग्निपथ के लिए भी ऐसा कर चुके हैं. वो फिल्म में कांचा के रोल में नजर आए थे.

हाल ही में अर्जुन कपूर भी नए लुक में नजर आए थे. उनका ये लुक काफी अलग है. पहले अर्जुन के लुक को सीक्रेट रखा जा रहा था. वो मीडिया के सामने अपना चहरा छिपाकर आ रहे थे. लेकिन अब उनका लुक सबके सामने आ गया है.

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टीजर पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है. इसमें जंग के मैदान में तलवार को गाढ़ते हुए दिखाया गया. पोस्टर के इस फर्स्ट लुक से अंदाजा लगाया गया कि एक बार फिर हिस्टोरिकल वॉर का रोमांच देखने को मिलेगा. फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा के किरदार में नजर आ सकते हैं.

इस फिल्म को लेकर मि‍डे डे को दिए गए एक इंटरव्यू में आशुतोष गोवारिकर ने कहा था, 'संजय दत्त को इस फिल्म के लिए साइन करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. इसके अलावा अर्जुन कपूर के अब तक के काम ने भी मुझे काफी इंप्रेस किया है. चाहे लवर बॉय का किरदार हो या फिर एक्शन हीरो का दोनों में ही अर्जुन की बेहतरीन परफॉर्मेंस रही है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें