scorecardresearch
 

बिग बॉस हाउस में नहीं जाएंगे सलमान खान, स्टूडियो नहीं इस जगह से करेंगे होस्टिंग!

पिछले सीजन में सलमान खान ने कई बार बिग बॉस हाउस में जाकर कंटेस्टेंट्स को सरप्राइज किया था. लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स सलमान खान से सीधे तौर पर रूबरू नहीं हो पाएंगे. जानें क्या है ये पूरा मामला.

सलमान खान सलमान खान

कई सारे बदलावों के बीच बिग बॉस 14 पहले जैसा नहीं रह जाएगा. बिग बॉस 14 पिछले सभी सीजन्स से बिल्कुल हटेगा होगा. खबरें हैं कि इस बार सलमान खान भी सेट पर मौजूद नहीं रहेंगे और ना ही बिग बॉस हाउस में जाएंगे. जानें इस सबसे बड़े ट्विस्ट के बारे में.

बिग बॉस हाउस विजिट नहीं करेंगे सलमान खान!

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि सलमान खान सीजन 14 अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से होस्ट करेंगे. वे बिग बॉस के ग्रैंड स्टेज से शो होस्ट नहीं करेंगे, ना ही वीकेंड का वार के दिन स्पेशल गेस्ट का वेलकम करेंगे. कोरोना वायरस के खतरे की वजह से सलमान खान बिग बॉस के सेट पर नहीं जाएंगे. सूत्र के मुताबिक कोरोना काल में स्टूडियो फ्लोर पर शूट करना सही आइडिया नहीं है. इसके मद्देनजर सलमान खान ने ये फैसला लिया है.

क्या होगी बिग बॉस 14 की टैगलाइन? सलमान के शो में सबकुछ होगा रॉकिंग

सलमान खान चाहते हैं कि वे अपने फार्महाउस से गिने चुने क्रू मेंबर्स के साथ बिग बॉस के लिए शूट करें. संभव है कि सलमान खान सीजन 14 में एक भी बार बिग बॉस हाउस में विजिट ना करें. सलमान खान के सभी पार्ट्स उनके फार्महाउस से ही शूट किए जाएंगे. पिछले सीजन में सलमान खान ने कई बार बिग बॉस हाउस में जाकर कंटेस्टेंट्स को सरप्राइज किया था. लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स सलमान खान से सीधे तौर पर रूबरू नहीं हो पाएंगे. अब देखना होगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई सामने आती है.

नागिन 4: आखिरी एपिसोड के शूटिंग की अनसीन तस्वीरें, हो रहीं वायरल

दूसरी तरफ, शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. निया शर्मा, विवियन डिसेना के बाद मिशेल रहेजा, सुगंधा मिश्रा, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा, निखिल चिनप्पा के नामों पर भी चर्चा है. अध्ययन सुमन और राजीव सेन का नाम भी सामने आया था. लेकिन दोनों ही एक्टर्स ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वे इस शो में पार्टिसिपेट नहीं करने जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें